बारिश से दिल्ली का हाल हुआ बेहाल,IGI एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत गिरी; राजधानी की कई सड़कें जलमग्न

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Delhi Rain IGI Airport Roof Collapse: राजधानी दिल्ली में गुरुवार देर रात मुसलाधार बारिश हुई. पहली ही बारिश में दिल्ली का हाल बेहाल हो गया. राजधानी की कई सड़के जलमग्न हो गई हैं, तो वहीं इंदिरा गांधी अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर एक बड़ा हादसा हो गया. दिल्ली एयरपोर्ट पर टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा गिर गया. इस हादसे में एक शख्स के मौत की भी खबर है. वहीं, 8 लोगों के घायल होने की सूचना है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका उपचार चल रहा है.

टर्मिनल-1 पर गिरी छत

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर छत गिरने के पूरी व्यवस्था चौपट हो गई है. दोपहर 2 बजे तक के लिए कई उड़ानों को रद्द कर दिया गया है. गुरुवार देर रात और शुक्रवार तड़के सुबह हुई बारिश ने दिल्ली की ट्रैफिक व्यवस्था को पूरी तरीक से प्रभावित कर दिया है. रेल, मेट्रो, बस से लकर फ्लाइट तक की रफ्तार कम हो गई है. भारी बारिश के कारण कई मुख्य सड़कों पर पानी जमा हो गया है, जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग ने राजधानी दिल्ली में दो दिनों का येलो अलर्ट जारी किया है.

पानी-पानी हो गई दिल्ली

पहली ही बारिश में राजधानी दिल्ली पूरी तरीके से पानी-पानी हो गई है. कई इलाकों में सड़के झील में तब्दील हो गई हैं. बाढ़ जैसे हालात भी कुछ इलाकों में नजर आने लगे हैं. इस बीच मौसम विभाग का कहना है कि आज पूरे दिन बारिश का दौर जारी रहेगा. भारत मौसम विज्ञान विभाग ने राजधानी दिल्ली में दो दिनों के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. पिछले काफी समय से दिल्ली के लोगों को बारिश का इंतजार था.

थम गई रफ्तार

पहली बारिश के बाद दिल्ली की रफ्तार थम गई है. कई जगहों पर ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई है. भारी ट्रैफिक से लोगों को दो चार होना पड़ रहा है. सड़कों पर ऐसा लग रहा है जैसे मानो बाढ़ आ गई है. दो पहिया वाहन चालकों का घर से निकला भी परेशानी भरा हो गया है. वहीं, जो लोग पब्लिक ट्रांस्पोर्ट पर निर्भर हैं, उनको भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें: Gold Silver Price Today: सोना हुआ सस्ता, चांदी की कीमत स्थिर, जानिए आज का भाव

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की कीमतें जारी, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन...

More Articles Like This