‘बंगाल में खत्म हो गया है लोकतंत्र…’, ईडी अधिकारियों पर हुए हमले को लेकर बोले गिरिराज सिंह

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Giriraj Singh On Mamata Banarjee: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकता से सटे जिले उत्तर 24 परगना में बीते शुक्रवार को ईडी अधिकारियों पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया था. दरअसल,ईडी की टीम टीएमसी नेता एसके शाहजहां शेख के घर छापेमारी करने पहुंची थी. इस हमले में कई अधिकारी और मीडिया के कर्मी घायल हो गए थे. ईडी पर हुए हमले के बाद बंगाल में राजनीति तेज है. बीजेपी, कांग्रेस समेत राज्य में अन्य विपक्षी दलों ने सूबे की ममता सरकार पर जमकर प्रहार किया है. इस कड़ी में रविवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी जमकर ममता सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि वहां की मुख्यमंत्री लोकतांत्रिक नहीं बल्कि तानाशाह की भूमिका में हैं.

जानिए क्या बोले गिरिराज सिंह

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, “बंगाल में लोकतंत्र समाप्त हो गया है. बंगाल में संघीय ढांचा समाप्त हो गया है. बंगाल की मुख्यमंत्री लोकतांत्रिक नहीं होकर तानाशाह की भूमिका में हैं. वे समझती हैं कि बंगाल भारत से कटा हुआ है और किम जोंग की तरह काम करती हैं. देश में लोकतंत्र को बचाना है तो ममता बनर्जी की सरकार को खत्म करना पड़ेगा. ममता बनर्जी वहां इस्लामिक स्टेट बनाने पर लगी हुई हैं.”

जानिए पूरा ममाला

दरअसल, ईडी द्वारा शुक्रवार सुबह कोलकाता तथा उससे सटे जिले उत्तर 24 परगना में कुल 12 जगहों पर तलाशी अभियान चलाया था. इस दौरान ईडी की टीम जैसे ही तृणमूल नेता शाहजहां शेख के घर पर छापामारी करने पहुंचे, इस दौरान अधिकारियों पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इस घटना में कई ईडी अधिकारी जख्मी हो गए थे. इस घटना के बाद ममता बनर्जी की सरकार लगातार विपक्षियों के निशानें पर हैंं.

यह भी पढ़ें: JDU सांसद के बिगड़े बोल, अयोध्या में किसी के बेटे की शादी या श्राद्ध…हो रहा है क्या?

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This