एलन मस्क की हत्या की कोशिश! अरबपति का सनसनीखेज खुलासा, कहा- आने वाला समय खतरनाक

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Elon Musk: टेस्ला के सीईओ और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के मालिक एलन मस्क ने बड़ा खुलासा किया है. उन्‍होंने बताया कि बीते आठ महीनों में उन पर दो बार जानलेवा हमला किया गया है. यह जानकारी उन्‍होंने उस वक्‍त दी जब कुछ घंटे पहले हुए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हत्या के प्रयास के बाद एक्‍स पर एक यूजर ने मस्क की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की.

यूजर ने कहा कि “कृपया, कृपया अपनी सुरक्षा को तीन गुना बढ़ा दें. क्‍योंकि हमलावर यदि पूर्व अमेरिकी राष्‍ट्रपति ट्रम्प पर हमला कर सकते हैं तो वो आप पर भी हमला कर सकते है.” इस पर मस्क ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आगे खतरनाक समय आ रहा हैं. इससे पहले दो लोगों ने अलग-अलग मौकों पर पिछले 8 महीनों में मुझे मारने की कोशिश की है. हालांकि उन्हें टेक्सास में टेस्ला मुख्यालय से करीब 20 मिनट की दूरी पर ही बंदूकों के साथ गिरफ्तार किया गया था.”

मस्‍क को रूस से भी मिल चुकी है धमकी

वहीं, रूस की पूर्व अंतरिक्ष एजेंसी के प्रमुख दिमित्री रोगोजिन द्वारा भी यूक्रेन को स्टारलिंक उपग्रह इंटरनेट सेवा की आपूर्ति को लेकर मस्‍क को धमकी दी गई थी. हालांकि मस्क हर वक्‍त अंगरक्षकों से घिरे रहते हैं. उन्‍होंने इस धमकी को मजाक में लेते हुए कहा कि था कि “यदि मैं रहस्यमय परिस्थितियों में मर जाता हूं, तो तुम्हें जानकर खुशी होगी.”

ट्रंप के समर्थन में मस्‍क

हालांकि ट्रंप पर हुए हमले के बाद एलन मस्क ने रिपब्लिकन का समर्थन करते हुए घोषणा की, “मैं पूरी तरह से ट्रंप का समर्थन करता हूं साथ ही उनके जल्‍द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.” उन्होंने सीक्रेट सर्विस के प्रमुख के इस्तीफे का भी आह्वान किया.

इसे भी पढ़ें:- Mysterious Island: इस द्वीप पर जिंदा जला दिए गए लाखों लोग, आईलैंड का रहस्य जानने गए इंसान भी नहीं आए वापस

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This