‘हमारा हश्र भी गाजा और फिलिस्तीन जैसा ही होगा’ फारूक अब्दुल्ला के बिगड़े बोल…

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Farooq Abdullah on India-Pak Relations: नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला का बड़ा बयान सामने आया है. फारूक अब्दुल्ला ने कहा है कि अगर भारत-पाकिस्तान के बीच वार्ता नहीं हुई तो हमारा हश्र गाजा और फिलिस्तीन जैसा ही होगा.

नेशनल कॉन्फ्रेंस के सांसद फारूक अब्दुल्ला ने कहा “अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि हम अपने दोस्त बदल सकते हैं लेकिन पड़ोसी नहीं. अगर हम अपने पड़ोसियों के साथ मित्रवत रहेंगे तो दोनों प्रगति करेंगे. पीएम मोदी ने यह भी कहा कि युद्ध अब कोई विकल्प नहीं है और मामले बातचीत के जरिए समाधान निकाला जाना चाहिए. बातचीत कहां है?”

हमारा हश्र गाजा और फिलिस्तीन जैसा ही होगा

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने आगे कहा कि नवाज शरीफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं और वे कह रहे हैं कि हम भारत के साथ बात करने के लिए तैयार हैं, लेकिन क्या कारण है कि हम बात करने के लिए तैयार नहीं हैं? यदि हम बातचीत के माध्यम से कोई समाधान नहीं ढूंढते हैं, तो हमारा हश्र गाजा और फिलिस्तीन जैसा ही होगा, जिन पर इजराइल द्वारा बमबारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- ‘हिंदू कोई धर्म नहीं…’! सपा के स्वामी पर भड़के अजय राय, अखिलेश यादव को दी नसीहत

अल्लाह ही जानें हमारा क्या हाल होगा

फारूक अब्दुल्ला ने भारत-पाकिस्तान के बीच समझौते को लेकर कहा कि अगर हम पड़ोसियों के साथ दोस्ती में रहेंगे तो दोनों तरक्की करेंगे. अगर दुश्मनी में रहेंगे तो हम आगे तेजी से नहीं बढ़ सकते. अगर हमनें बातचीत के जरिए मुद्दा सुलझाया नहीं तो माफी चाहता हूं आपसे कहने का कि हमारा भी वही हाल होगा जो आज गाजा और फिलिस्तान में हो रहा है. जहां पर इजरायल बमबारी कर रहा है. कुछ भी हो सकता है. अल्लाह ही जानें हमारा क्या हाल होगा.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This