पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- क्या फिर से फेल हो गया है कांग्रेस का राहुलयान?

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Anurag Thakur News: लोकसभा के राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर पार्टी की ओर से प्रथम वक्ता के रूप में बोलते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर लोकसभा सांसद अनुराग सिंह ठाकुर (Anurag Singh Thakur) ने एनडीए सरकार के पिछले दस वर्षों के शासन-प्रशासन की उपलब्धियां गिनाईं. इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

विकास और विरासत है हमारी सरकार की पहचान

अनुराग ठाकुर ने कहा कि विकास भी और विरासत भी हमारी सरकार की पहचान है. जबकि अनुराग ठाकेर ने विपक्षी डीएम के सांसद दयानिधि मारन की रोक-टोक पर उनकी पार्टी और पार्टी नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा, क्योंकि मैंने विकास भी और विरासत भी बात की तो दयानिधि मारन का चिल्लाना सही था. क्योंकि, इनके नेता वहां बैठ-बैठ कर कहते हैं कि सनातन धर्म बीमारी की तरह है, इसे जड़ से मिटाना है. इनके नेताओं को शर्म आनी चाहिए और देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्‍होंने आगे कहा कि मुगल आए आकर चले गए, अंग्रेज आए आकर चले गए, लेकिन सनातन था, सनातन है और सनातन रहेगा.

अनुराग ठाकुर ने नेता विपक्ष चुने गए राहुल गांधी को दी बधाई

पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने नेता विपक्ष चुने गए राहुल गांधी को बधाई दी और उन्हें उनकी जिम्मेदारी के बारे में बताते हुए कहा, ये अच्छी बात है कि राहुल गांधी नेता विपक्ष बने हैं. ये इसलिए भी अहम हैं, क्योंकि पिछले 20 साल से वे बिना जिम्मेदारी के पावर का मजा ले रहे थे, अब उन्हें जिम्मेदारी भी लेनी पड़ेगी. यह उनके लिए परीक्षा है, क्या वे विपक्ष को एकजुट रख पाएंगे? पिछले सैशन में उनकी 50 प्रतिशत से भी कम हाजिरी थी, अरे वह तो आज भी नहीं हैं. श्रीठाकुर आगे कहा, अब देखते हैं राहुल गांधी सदन में कितना रहते हैं.

क्या कांग्रेस का राहुलयान फिर से फेल हो गया है?

क्या उन्हें पता है कि सवाल पूछने के लिए दिन-दिन भर सदन में रहना होता है, जैसे प्रधानमंत्री जी उपलब्ध रहते हैं. जिस समय अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर टिप्पणी की, उस समय राहुल सदन में नहीं थे और विपक्षी सदस्यों ने इसका विरोध किया. अनुराग ठाकुर ने कहा कि क्या कांग्रेस का राहुलयान फिर से फेल हो गया है? कांग्रेस 4 जून से दिखाने में लगी है 99 का आंकड़ा 240 से बड़ा होता है. अब तो एक और कम होकर 98 रह गई है.

यह भी पढ़े: Nepal: क्या जाने वाली है PM ‘प्रचंड’ की कुर्सी? नेपाली कांग्रेस और CPN-UML के बीच हुआ समझौता

Latest News

भारत के कार्बन उत्सर्जन एवं हरित क्रांति के प्रयासों की अमेरिका में हुई सराहना: डॉ. दिनेश शर्मा

UP News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डा. दिनेश शर्मा ने  राजधानी दिल्ली में आयोजित ’’ ग्रीन  फ्यूचर...

More Articles Like This