‘मेरे लिए कोई नई बात नहीं’, जम्मू अटैक पर बोले जी किशन रेड्डी- “PM मोदी के तीसरे कार्यकाल से डिप्रेशन में हैं पाकिस्तान के नेता…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

G Kishan Reddy Statement: तेलंगाना की सिकंजदराबाद सीट से सांसद बने जी किशन रेड्डी ने कहा है कि यह उनके लिए कोई नई बात नहीं हैं. रेड्डी ने कहा, केंद्र सरकार बिना किसी भेदभाद के सबके लिए विकास करने का काम करेगी. जम्मू में यात्रियों पर हुए हमले के लिए पाकिस्तान के जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने कहा, वहां के नेता और मीडिया पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल से डिप्रेशन में हैं और ऐसी हरकत कर रहे हैं.

जी किशन रेड्डी का बयान

अपने मंत्री बनने पर जी किशन रेड्डी (G Kishan Reddy) ने कहा, “मेरे लिए कोई नई बात नहीं है. पहले भी मैं मंत्री रहा हूं. लेकिन, प्रधानमंत्री ने मुझे जनता की सेवा करने का एक बार फिर मौका दिया इसके लिए धन्यवाद करता हूं. उन्‍होंने आगे कहा, तेलंगाना में हमारा वोट शेयर बढ़ा है, आजादी के बाद वोट परसेंट इतना अच्छा रहा है, अब हमारा लक्ष्य विधानसभा जीतना है. प्रधानमंत्री ने हमें अगले 5 साल बिना किसी भेदभाव के काम करने का लक्ष्य दिया है.

सबको साथ लेकर चलना है, सब का विकास करना है, ना किसी का धर्म देखना है. बिना भेदभाव के  काम करना है.” उन्होंने जम्मू अटैक पर कहा कि पाकिस्तान के नेता वहां की मीडिया प्रधानमंत्री को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनता देख कर डिप्रेशन में है, इसलिए ऐसी हरकत की है. इसका कड़ा जवाब दिया जाएगा. बता दें कि किशन रेड्डी मोदी सरकार में शामिल 72 मंत्रियों में से एक हैं. रविवार के दिन उन्होंने मंत्री के रूप में शपथ ली.

बता दें, जी किशन रेड्डी तेलंगाना की सिकंदराबाद लोकसभा सीट से सांसद हैं. उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 में 473012 वोट हासिल किए. उन्होंने कांग्रेस के दनम नागेंद्र को हराया, जिन्हें 423068 वोट मिले. किशन का वोट शेयर 45.1% रहा, जबकि नागेंद्र का वोट शेयर 40.4% रहा.

यह भी पढ़े: CM योगी ने Amit Shah से की मुलाकात, मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल के शुरू किए जाने पर दी बधाई

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This