Haridwar पहुंचे समाजसेवी डॉ. राजेश्वर सिंह ने किया गंगा पूजन, बोले- अद्भुत है माँ का स्नेहिल आँचल

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Dr. Rajeshwar Singh News: यूपी की राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक और समाजसेवक डॉ. राजेश्वर सिंह बीते दिन (15 फरवरी) को उत्तराखंड में थे. यहां उन्होंने देवभूमि हरिद्वार में गंगा नदी की जलधारा के बीच समय बिताया. उन्होंने धूपदीप से गंगा की पूजा की.

वहां बोले— “देवी! सुरेश्वरी! भगवती! गंगे!” गंगा-पूजन के उपरांत डॉ. राजेश्वर सिंह ने वहां पवित्र जल में डुबकी लगाई. उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर ट्वीट कर कहा— “मैंने आज देवभूमि हरिद्वार में गंगा स्नान कर पुण्यदायी माँ गंगा से सर्वमंगल की कामना की! मोक्षदायिनी, सुरसरिता माँ गंगे का स्नेहिल आँचल अद्भुत है, अलौकिक आनंददायी है!!”

Rajeshwar Singh Ganga River

बता दें, डॉ. राजेश्वर सिंह बीजेपी (BJP) के विधायक हैं. लंबे समय से वह परोपकारी कार्यों से जुड़े भी रहे हैं. समय-समय पर उन्होंने गरीब बच्चों, महिलाओं को सशक्त, स्वावलंबी और आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में सराहनीय कार्य किए हैं.

डॉ. राजेश्वर सिंह को मानवता से जुड़ी कई पहल शुरू करने के लिए विभिन्‍न पुरस्‍कारों से सम्‍मानित किया जा चुका है. वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट करते रहे हैं और उनसे प्रेरणा लेकर प्रदेशवासियों की सेवा करते हैं.

 

Latest News

More Articles Like This