Haryana: भूपेंद्र हुड्डा के EVM में गड़बड़ी वाले आरोप पर भड़के अनिल विज, सुनाई खरी-खरी

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Haryana: कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की जीत के बाद ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर सवाल उठाए थे. इसे लेकर प्रदेश मंत्री  अनिल विज (Anil Vij) ने अब कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा (Bhupendra Hooda) को खरी-खरी सुनाई है. उन्‍होंने कहा, ‘आज हिंदुस्तान की जनता कांग्रेस नेताओं से यह जानना चाहती है कि जहां से कांग्रेस जीतती है वहां ईवीएम ठीक होती है.

यदि यह जीत रहे हैं, तो चुनाव आयोग या ईवीएम ठीक है. जहां जब भाजपा जीतती है, तो यह चुनाव आयोग पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए और तो और वे कोर्ट में भी जाने की बात कर रहे हैं.’  ईवीएम तो वहीं है, जहां से उनके विधायक जीतते हैं, पहले उनकी जांच कराकर दोबारा चुनाव कराएं.’

सरकार काम करे तो इन्हें होती है तकलीफ- कैबिनेट मंत्री

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने हरियाणा में लगाए जा रहे समाधान शिविर पर सवाल उठाने के मामले में कहा, यदि सरकार काम करे इन्हें तब तकलीफ होती है, यदि न करे तो इन्हें तकलीफ होती है. इनकी तकलीफें तो दूर हो नहीं सकती. हमनें काम करना है और हमारे नए मुख्यमंत्री सभी समस्याओं का समाधान कर रहे हैं.

कांग्रेस को हरियाणा में मिला गीता का ज्ञान

उन्‍होंने आगे कहा कि कांग्रेस को गलतफहमी थी, हरियाणा ने गीता का ज्ञान दे दिया. कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने प्रियंका के वायनाड से नामांकन भरने पर कहा कि प्रियंका यदि इतनी ही लोकप्रिय नेता हैं, तो वह उत्तर प्रदेश से भागकर वायनाड से क्यों लड़ रही हैं. यह गलतफहमी है और इसी प्रकार की गलतफहमी इन्हें हरियाणा में भी थी और हरियाणा ने इनको गीता का ज्ञान दे दिया है.

Latest News

BSF: शख्स पैर पर बांधकर ला रहा था 1.12 करोड़ का सोना, BSF ने दबोचा

India-Bangladesh Border: उत्तर 24 परगना जिले में बीएसएफ ने भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक बड़ी सोने की तस्करी को...

More Articles Like This