Lok Sabha Election 2024: नक्सलवाद को लेकर अमित शाह ने दिया बड़ा बयान, कहा- “अगर तीसरी बार पीएम मोदी सत्ता में आए…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: नक्सलवाद को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बड़ा बयान दिया है. श्रीशाह ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) तीसरी बार सत्ता में आए तो दो साल के भीतर देश से नक्सलवाद का पूरी तरह से खात्मा कर देंगे.

ये बाते अमित शाह ने अहमदाबाद शहर के नरोदा इलाके में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही. साथ ही उन्‍होंने मतदाताओं से मोदी को फिर से चुनने का आग्रह भी किया, ताकि वह नक्सलवाद को पूरी तरह से खत्म कर सकें. उन्होंने कहा कि नक्सलवाद अब काफी हद तक छत्तीसगढ़ तक ही सीमित है.

बता दें, पिछले महीने छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों ने नक्सलवाद पर करारा प्रहार किया है. अब तक के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब इतनी संख्या में नक्सलियों को ढेर किया गया हो.

 “दो साल में नक्सलवाद को खत्म कर देंगे”

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा, पिछले पांच वर्षों के दौरान, बिहार, झारखंड, ओडिशा, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश नक्सलवाद से मुक्त हो गए हैं. छत्तीसगढ़ के कुछ हिस्सों में नक्सली अभी भी मौजूद हैं. प्रधानमंत्री मोदी को तीसरा कार्यकाल दें, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं मोदी जी दो साल में देश से नक्सलवाद को पूरी तरह खत्म कर देंगे.

यह भी पढ़े: Delhi Congress: चुनाव के बीच दिल्ली कांग्रेस को बड़ा झटका, इन दो नेताओं ने छोड़ा हाथ का साथ

Latest News

Iran New President: ईरान के नए राष्ट्रपति पेजेशकियान का भारत के प्रति कैसा रहेगा रुख? जानिए

Iran New President: ईरान को अपना नया राष्ट्रपति मिल गया है. हेलिकॉप्‍टर क्रैश में ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मौत...

More Articles Like This