NEET UG Paper Leak Case: कांग्रेस नेताओं पर हुए एफआईआर को लेकर बोले अशोक गहलोत- “ये सरकार की बौखलाहट…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

NEET UG Paper Leak Case: राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा के आयोजन में कथित गड़बड़ी को लेकर राजस्थान के कोटा शहर में सोमवार को उग्र प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. एफआईआर में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली का नाम शामिल है. वहीं, कांग्रेस नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर पूर्व मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है.

लाखों बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों…

अशोक गहलोत ने कहा कि यह सरकार की बौखलाहट है. गहलोत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट करके कहा, कोटा में NEET पेपर लीक के मामले पर हुए विरोध प्रदर्शन को लेकर पीसीसी प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली पर FIR दर्ज करना सरकार की बौखलाहट है. उन्होंने आगे लिखा, पेपर लीक को स्वीकार कर लाखों बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों पर कार्रवाई की बजाय उनके लिए न्याय मांगने वालों पर FIR करना उचित नहीं है. कांग्रेस न्याय की लड़ाई लड़ने में ऐसे फर्जी मुकदमों से ना तो डरी है और ना डरेगी.

कांग्रेस नेताओं के खिलाफ पुलिस ने दो एफआई की दर्ज

कोटा में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर पुलिस ने कांग्रेसी नेताओं की खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस दौरान कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की गई है. हली FIR में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, विधायक अशोक चांदना, चेतन पटेल व सीएल प्रेमी का नाम शामिल है, जबकि दूसरी FIR में कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल, नईमुद्दीन गुड्डू, मोईजुद्दीन गुड्डू, जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह सहित अन्य के नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़े: By-Election: कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो को लगा बड़ा झटका, अपने गढ़ में चुनाव हार गई लिबरल पार्टी

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This