PM मोदी पर Mallikarjun Kharge ने दिया बयान, भड़क गए Amit Shah! कह दी ये बात

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने निजी स्वास्थ्य के मामले में बेवजह ही घसीटा है. श्रीशाह ने सोमवार सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्‍ट कर लिखा, खरगे की टिप्पणी यह दिखाती है कि कांग्रेस के मन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के लिए कितनी नफरत और डर है, वे लगातार उनके बारे में ही सोचते रहते हैं.

दरअसल, बीते दिन जम्मू के कठुआ में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा था. भाषण देते हुए मल्लिकार्जुन खरगे की तबीयत खराब हो गई और वो मंच पर ही गिर पड़े, लेकिन वो फिर उठे और उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोला. अब उनके इस बयान पर गृह मंत्री अमित शाह ने पलटवार किया है.

अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर साधा निशाना 

खरगे पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, कल कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जी ने अपने भाषण में खुद, अपने नेताओं और अपनी पार्टी से भी ज्यादा घटिया और शर्मनाक बात कही. उन्होंने अपनी कटुता का परिचय देते हुए बेवजह पीएम मोदी को अपने निजी स्वास्थ्य के मामले में घसीटा और कहा कि वे पीएम मोदी को सत्ता से हटाकर ही दम लेंगे. भाषण से पता चलता है कि कांग्रेस नेताओं में पीएम मोदी के प्रति कितनी नफरत और डर है कि वे हर समय उनके बारे में सोचते रहते हैं. अमित शाह ने आगे कहा, मैं और मोदी जी प्रार्थना करते हैं कि खरगे जी दीर्घायु और स्वस्थ रहें. वे अनेक वर्षों तक जीवित रहें और 2047 तक विकसित भारत का निर्माण होते देखें.

मल्लिकार्जुन खरगे ने दिया था ये बयान

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे बीते दिन जम्मू में भाषण देते वक्त गिर गए और उठने के बाद उन्होंने कहा, “मैं 83 साल का हूं, मैं इतनी जल्दी नहीं मरने वाला हूं. मैं तब तक जिंदा रहूंगा जब तक पीएम मोदी सत्ता से बाहर नहीं हो जाते. हम जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए लड़ेंगे.”

Latest News

नि:संतान दंपतियों पर लगेगा 3.5 लाख रुपये का जुर्माना, नया कानून ला रहा ये देश

Russia: वर्तमान में दुनियाभर के कई देश जनसंख्या वृद्धि की समस्‍या से जूझ रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर कुछ देशों...

More Articles Like This