‘ये नया भारत है, घर में घुस कर मारता है’, जम्मू-कश्मीर में बोले PM मोदी- ‘भाजपा की सरकार ने गोली का जवाब…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Jammu Kashmir Election 2024: जम्मू की ये सभा इस विधानसभा चुनाव की मेरी आखिरी सभा है. मुझे बीते हफ्तों में जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में जाने का अवसर मिला है. मैं जहां भी गया, वहां भाजपा को लेकर अभूतपूर्व उत्साह दिख रहा है. उक्‍त बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के एमए स्टेडियम में विजय संकल्प रैली के दौरान कहा कही.
बता दें, पीएम मोदी तीसरे चरण के विधानसभा चुनाव के प्रचार लिए आज जम्मू पहुंचे हैं. इस दौरान, पीएम मोदी ने विशाल जनसभा को भी संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा, आज शहीद वीर सरदार भगत सिंह की जन्मजयंती भी है. देश के करोड़ों युवाओं की प्रेरणा, भगत सिंह जी को मैं श्रद्धापूर्वक नमन करता हूं. इसके साथ ही उन्‍होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना भी साधा.

भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनना तय- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले दो चरणों में हुए भारी मतदान ने जम्मू-कश्मीर की जनता का मूड बता दिया है. दोनों चरणों में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त वोटिंग हुई है. अब यहां भाजपा की पूर्ण बहुमत की पहली सरकार बनना तय है. पीएम मसेदी ने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग कांग्रेस, एनसी और पीडीपी के तीन खानदानों से त्रस्त हैं. लोग फिर वही निजाम नहीं चाहते, जिसमें भ्रष्टाचार हो, नौकरियों में भेदभाव हो. जम्मू-कश्मीर के लोग आतंक, अलगाव और खून-खराबा अब नहीं चाहते हैं. यहां के लोग अमन-शांति चाहते हैं.

आपके हिस्से आई सिर्फ और सिर्फ तबाही

पीएम मोदी ने कहा, जम्मू क्षेत्र के लोगों के लिए इतिहास में पहले कभी ऐसा मौका नहीं आया है, जो इस चुनाव में आया है. अब पहली बार जम्मू क्षेत्र के लोगों की इच्छा वाली सरकार बनने जा रही है. आपको इस मौके को छोड़ना नहीं है. क्योंकि, भाजपा की जो सरकार यहां बनेगी, वो आपकी पीड़ा को दूर करेगी. बीते दशकों में यहां सिर्फ कांग्रेस, NC और PDP के नेता और उनके परिवार ही फले-फुले. आपके हिस्से तो सिर्फ और सिर्फ तबाही आई.

भाजपा की सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया- पीएम मोदी

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये जो हमारी पीढियां बर्बाद हुई हैं, इसकी सबसे बड़ी जिम्मेदार कांग्रेस पार्टी है. आजादी के बाद से ही कांग्रेस की गलत नीतियों ने आपको सिर्फ और सिर्फ तबाही दी है. जम्मू का बहुत बड़ा हिस्सा बॉर्डर से सटा है. आप वो दौर याद कीजिये, जब सीमापार से आए दिन गोले बरसते थे, आए दिन मीडिया में ब्रेकिंग न्यूज चलती थी कि ‘एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन. उधर से गोलियां चलती थी और कांग्रेस वाले सफेद झंडा दिखाते थे. लेकिन, जब भाजपा की सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया, तो उधर वालों के होश ठिकाने आ गए.

पूरी तरह अर्बन नक्सलियों के कब्जे में कांग्रेस

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस वो पार्टी है, जो आज भी सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पाकिस्तान की भाषा बोलती है. क्या आप ऐसी कांग्रेस कपो माफ़ कर सकते हैं? देश के लिए मर-मिटने वालों का कांग्रेस कभी सम्मान नहीं कर सकती. आज की कांग्रेस पूरी तरह अर्बन नक्सलियों के कब्जे में है. जब विदेशों से घुसपैठिए यहां आते हैं…तो कांग्रेस को अच्छा लगता है. उनमें इनको अपना वोटबैंक दिखता है. लेकिन, अपने ही लोगों की पीड़ा पर ये उनका भद्दे तरीके से मजाक उड़ाते हैं.

संविधान के दुश्मन हैं कांग्रेस-नेकां और पीडीपी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी, ये संविधान के दुश्मन हैं. इन्होंने संविधान की स्पिरिट का गला घोंटा है. यहीं जम्मू में कईं-कईं पीढ़ियों से यहां रह रहे अनेक परिवारों को वोट देने तक का हक नहीं था. उन्हें कांग्रेस, NC और PDP ने इस हक से वंचित किया था. आज जम्मू-कश्मीर में आ रहे बदलाव से कांग्रेस-NC और PDP वाले भड़के हुए हैं. इन्हें आपका विकास पसंद नहीं है. ये लोग कह रहे हैं कि उनकी सरकार बनी, तो फिर वो पुराना सिस्टम लाएंगे. ये फिर वो भेदभाव वाला निजाम लाएंगे, जिसका सबसे बड़ा शिकार हमारा जम्मू रहा है. कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और PDP ने जम्मू के साथ हमेशा अन्याय किया है. ये तुष्टिकरण के लिए कुछ भी कर सकते हैं.
Latest News

Horoscope: कर्क, कन्या समेत इन राशि के जातकों का नौकरी में बढ़ेगा रुतबा, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 September 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन हैं. हर राशि का...

More Articles Like This