Jammu Kashmir: LoC के पास दिखा संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन, भारतीय जवानों ने की फायरिंग; तलाश जारी

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के पुंछ से बड़ी खबर सामने आई है. जहां देर रात एल.ओ.सी के पास एक संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया. पाकिस्तानी ड्रोन को देखते ही सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने एलओसी पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान सुरक्षाबलों के जवानों ने ड्रोन पर भी कई राउंड फायर किए. वहीं, सेना द्वारा इस ड्रोन की तलाश अभियान जारी है.

बुधवार सुबह सेना के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार रात करीब 11.30 बजे खानेतर गैरीसन में सतर्क सीमा रक्षकों ने सीमा पार से ड्रोन की गतिविधि देखी. संदिग्ध ड्रोन पर जवानों ने करीब तीन दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की.

सर्च ऑपरेशन जारी

अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, फिलहाल इस इलाके में अलर्ट जारी कर दिया गया है. साथ ही आस-पास के इलाके की सख्त घेराबंदी कर दी गई है. इलाके की तलाशी के लिए बुधवार सुबह से ही तलाशी अभियान जारी है. साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ड्रोन से हथियार, ड्रग आदि गिराने की योजना तो नहीं थी. हालांकि, अभी तक ऐसी कोई बरामदगी नहीं हुई है. फिलहाल क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन जारी है.

ड्रोन की सूचना देने पर मिलेगा 3 लाख का इनाम

गौरतलब है कि पाकिस्तान के आईएसआई समर्थित आतंकी संगठन जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को बनाए रखने के लिए हथियार, गोला-बारूद, ड्रग और नकदी गिराने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल करते हैं. इसको लेकर जम्मू कश्मीर पुलिस पहले से ही अलर्ट है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सीमा पार से हथियार और नशीले पदार्थ गिराने के उद्देश्य से उड़ाए गए ड्रोन के बारे में सूचना और बरामदगी में मदद करने देने वाले को 3 लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की है.

ये भी पढ़ें- India-Pakistan News: PM मोदी की जीत से डरा पाकिस्तान! …लोकसभा चुनाव में फिर किया केजरीवाल, राहुल और ममता का समर्थन

Latest News

Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की कीमतें हुई अपडेट, जानें आपके शहर में क्या है रेट?

Petrol Diesel Prices: सरकारी तेल कम्पनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) के दाम जारी कर देती है. प्रतिदिन की...

More Articles Like This