MP के पूर्व CM दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने Rahul Gandhi को दी नसीहत, कहा- ‘संसद में हिंदुओं पर की गई टिप्पiणी अशोभनीय और…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

MP News: लोकसभा में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा हिंदुओं पर की गई टिप्पणी को मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के भाई लक्ष्मण सिंह (Lakshman Singh) ने अनावश्यक और अशोभनीय बताया है. यह पहली बार नहीं है, जब लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस पार्टी के गाइडलाइन से हटकर बयान दिया है. इससे पहले भी वह कई बार ऐसा कर चुके हैं.

क्‍या बोले लक्ष्मण सिंह ?

दरअसल, लक्ष्मण सिंह ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्‍स’ पर पोस्‍ट कर लिखा, संसद में ‘हिंदुओं’ पर की गई टिप्पणी अशोभनीय है और अनावश्यक भी. केवल और केवल जनता और देश से जुड़े मुद्दे उठाना ही उचित होगा.

बता दें कि लोकसभा में अपने भाषण में राहुल गांधी ने एक विवादास्पद बयान दिया है जिसमें उन्होंने भाजपा को हिंसा करने वाली पार्टी बताया. राहुल ने कहा, जो खुद को हिंदू बताते हैं, वह हिंसा करते हैं. उनके इस बयान पर कांग्रेस के विभिन्न नेताओं में भी विवाद उत्पन्न हो गया है.

यह भी पढ़े: “हमारे 10 साल हुए हैं, 20 और…”, राज्यसभा में बोले PM मोदी- ‘राष्ट्रपति महोदया के भाषण में देशवासियों के लिए थी प्रेरणा’

Latest News

लखनऊ हवाई अड्डे ने सफाई के लिए तैनात किए रोबोट

UP News: चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रिय हवाई अड्डे ने सफाई के लिए इंटेलिजेंट क्लीनिंग रोबोट के बेड़े की तैनाती...

More Articles Like This