Lok Sabha Election Result 2024: “…इसे कहते हैं डेमोक्रेसी” PM मोदी को लेकर इस पाकिस्तानी ने कह दी बड़ी बात

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election Result: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों पर केवल देश ही नहीं बल्कि दुनिया की नजर टिकी है. हर कोई ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर इस बार भारत में किसकी सरकार बनने वाली है. हालांकि चुनाव के शुरुआती नतीजे सामने आने के बाद ये कहा गलत नहीं होगा कि इस बार भी मोदी सरकार आने वाली है. चुनाव के नतीजों को लेकर पाकिस्‍तानी भी काफी उत्‍साहित हैं. कई पाकिस्‍तानियों ने तो भविष्‍यवाणी कर दी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस बार पीएम बनना तय है.

पाकिस्‍तानी शख्‍स ने कह दी बड़ी बात…

बता दें कि पाकिस्तान के यूट्यूबर शोएब चौधरी ने भारत के लोकसभा चुनावों पर एग्जिट पोल के नतीजों को लेकर पाकिस्तानियों से उनकी राय मांगी, जिस पर एक आबिद अली नाम के पाकिस्‍तानी ने पीएम मोदी के इस बार की जीत के साथ चौथी बार भी पीएम बनने की बात कह दी.

पीएम मोदी की जीत तय

आबिद अली ने कहा कि भारत में कई प्रधानमंत्रियों ने अपना 15 साल, 10 साल का कार्यकाल पूरा किया है. उनका इतिहास ऐसा रहा है. आबिद ने कहा कि भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू ने तीनों बार अपना कार्यकाल पूरा किया, इंदिरा गांधी और मनमोहन सिंह ने भी अपना कार्यकाल पूरा किया. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 15 साल का कार्यकाल पूरा करेंगे. तीसरी बार तो पीएम मोदी की जीत तय है. हो सकता है 4 सौ का आंकड़ा तक भी पहुंच जाएं. ये भी हो सकता है उसके अगले पांच साल भी उन्हें ही मिल जाएं.

शनिवार को एग्जिट पोल के नतीजे आए, जिनमें भाजपा के अगुआई वाले गठबंधन की बड़ी जीत की तस्वीर पेश की गई है. आबिद अली ने कहा कि पाकिस्तान में अब तक जो भी प्रधानमंत्री बना है किसी ने भी अपना कार्यकाल पूरा नहीं किया. इससे देश की इमेज खराब हुई है और दुनिया की सोच भी पाकिस्तान को लेकर बहुत सकारात्‍मक नहीं है.

भारत के लोकतंत्र का इतिहास है कि…

आबिद ने आगे कहा कि जब भारत के लोकतंत्र का इतिहास है कि किसी ने 10 साल तो  किसी ने 15 साल, उन्होंने अपनी कार्यकाल पूरा किया है, इसे कहते हैं डेमोक्रेसी. वहीं पाकिस्तान को देख लो यहां कोई पीएम तीन साल या चार साल से ज्यादा नहीं टिका. अगर यहां कोई वजीर-ए-आजम 5 साल नहीं रहेगा तो देश की वैल्यू क्या होगी. डेमोक्रेसी में आपका नाम कहां पर है. काश हमारे मुल्क में भी कोई 10 साल 15 साल का कार्यकाल पूरा करता और पूरी दुनिया को विश्‍वास होता.

ये भी पढ़ें :- नतीजों से पहले Kangana Ranaut ने लिया जीत का आशीर्वाद, देवी माता के दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस

 

Latest News

UP News: बाढ़ के संभावित खतरों को देखते हुए राहत व बचाव के लिए योगी सरकार मुस्तैद

Varanasi News: बाढ़ के खतरों को देखते हुए योगी सरकार राहत व बचाव के लिए पूरी तरह सतर्क है।...

More Articles Like This