इंस्टाग्राम पर इन राजनेताओं के हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Most Followed Leader On Instagram: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है. एक्स पर पीएम मोदी के फॉलोअर की संख्या 100 मिलियन हो गयी है. पीएम मोदी की लोकप्र‍ियता दुनियाभर में देखने को मिलती है. इसलिए सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया के लोग उन्हें फॉलो करते हैं. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि इंस्टाग्राम पर किस राजनेता के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आइए आपको बताते हैं.

हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर अपने 100 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए हैं. इस नए रिकॉर्ड के बाद पीएम मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट भी शेयर की है.

बता दें कि पीएम मोदी दुनिया के दूसरे ऐसे नेता बन गए हैं, जिन्हें एक्स पर 100 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के बाद दुनिया के दूसरे ऐसे नेता बन गए हैं. जिनको एक्स पर 100 मिलियन यानी 10 करोड़ से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

वहीं, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा इस लिस्ट में पहले स्थान पर हैं. एक्स पर बराक ओबामा के 131.7 मिलियन फॉलोअर्स है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के 131.7 मिलियन फॉलोअर्स है. जो कि  भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी ज्यादा है.

लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग के मामले में कौन से राजनेता सबसे आगे हैं.

200+] Instagram Backgrounds | Wallpapers.com

बता दें कि इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री मोदी के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

PM Narendra Modi | Opposition will remain in opposition with reduced  strength in 2024 LS polls: PM Modi, accuses them of 'indirectly' supporting  Parliament security breach - Telegraph India

 

इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी के 91.2 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. जल्द ही पीएम मोदी इस्ंटा पर भी 100 मिलियन का पार कर सकते हैं.

इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 91.2 मिलीयन फॉलोअर्स हैं. जल्द ही भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 100 मिलियन के आंकड़े को भी छू सकते हैं.

वहीं, नरेंद्र मोदी के बाद अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का नाम है. इंस्टाग्राम पर ट्रंप के 25.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

इंस्टाग्राम पर नरेंद्र मोदी के बाद सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले लीडर हैं. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप है. जिनके 25.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं..

ये भी पढ़ें- भारत के बाद इस देश में हैं सबसे ज्यादा मंदिर, क्या आपको पता है नाम?

Latest News

ट्रांसपोर्टनगर में बिल्डिंग गिरने की घटना पर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जताया दुःख, अस्पताल पहुँच जाना घायलों का हाल

Lucknow: राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में एक बिल्डिंग ढहने के कारण कई लोगों के घायल होने और एक...

More Articles Like This