Narendra Modi Swearing in Ceremony Live: ‘तीसरी बार-मोदी सरकार’, यहां लाइव देखिए नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Narendra Modi Swearing in Ceremony Live: नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री (Prime Minister of India) के रूप में शपथ ले रहे हैं. शपथ ग्रहण समारोह (Swearing in Ceremony) राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया गया है. प्रधानमंत्री के साथ कई सांसद भी आज कैबिनेट मंत्री पद की शपथ लेंगे. इस बार देश में बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनी है. एनडीए के नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना था. इसके बाद आज यानी 09 जून को शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन राष्ट्रपति भवन में किया जा रहा है. नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण कार्यक्रम आप सीधे ‘द प्रिंटलाइंस’ पर देख सकते हैं.

नरेंद्र मोदी के पीएम पद की शपथ के साथ ही NDA सरकार के तीसरे कार्यकाल और नए कार्यकाल की औपचारिक शुरुआत भी हो जाएगी. इस कार्यक्रम में देश ही नहीं बल्की विश्व के कई देशों के राष्ट्राध्यक्षों को बुलाया गया है. इस कार्यक्रम में कुल 8000 अथिति शामिल हुए हैं.

यहां देखें मोदी का शपथ ग्रहण लाइव

ज्ञात हो कि नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने हैं. इसी के साथ वह 1962 के बाद वह पूर्व पीएम पंडित जवाहर लाल नेहरू के बाद ऐसे दूसरे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए इस पद की शपथ ली है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This