एक बार फिर मुश्किल में घिरे सीएम केजरीवाल, कोर्ट ने फिर से जारी किया समन; जानिए मामला

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होते नजर नहीं आ रही हैं. अब एक बार फिर से सीएम केजरीवाल नई परेशानी में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED ) द्वारा की गई दूसरी शिकायत पर सीएम केजरीवाल को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने 16 मार्च को पेश होने का आदेश दिया है.

दिल्ली के कथित शराब घोटाला ममाले की जांच में समन का पालन नहीं करने को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मुकदमा चलाने का अनुरोध करते हुए राउज एवेन्यू कोर्ट में नई शिकायत दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि नई शिकायत धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) की धारा 50 के तहत संघीय जांच एजेंसी द्वारा आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भेजे गए समन संख्या 4 से 8 का पालन नहीं करने से जुड़ी है.

जानिए मामला

दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने शराब घोटाले मामले में कई बार समन भेजा है. लेकिन सीएम केजरीवाल ने किसी भी समन का जवाब नहीं दिया है. दिल्ली शराब घोटाला मामले में ईडी ने आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पिछले दिनों आठवां समन भेजा था. ईडी ने केजरीवाल को चार मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि वो पेश नहींं हुए. इस पूरे प्रकरण में आम आदमी पार्टी का कहना है कि जब मामला कोर्ट में है तो ईडी बार-बार समन क्यों भेज रही है. ईडी को कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Om Prakash Rajbhar: मंत्री बनते ही बदले OP राजभर के तेवर, बोले- मैं शोले फिल्म का गब्बर…; किसी से दबने की जरुरत नहीं!

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This