PM Modi Oath Ceremony: नरेंद्र मोदी ने तय किया NDA सरकार का एजेंडा, शपथ लेते ही मंत्रियों को करना होगा ये काम!

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Oath Ceremony: राष्ट्रपति भवन में आज शाम 7:15 बजे नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. एनडीए सरकार के शपथ ग्रहण समारोह से पहले नरेंद्र मोदी ने सभी भावी मंत्रियों के साथ चाय पर चर्चा की. इस दौरान उन्होंने उन कार्ययोजना के बारे में आइडिया दे दिया गया है, जिसे मोदी के मंत्रियों को शपथ के तुरंत बाद करना होगा.

पीएम मोदी ने दिया ये निर्देश

दरअसल, नरेंद्र मोदी ने शपथग्रहण समारोह से पहले पीएम मोदी ने सभी संभावित मंत्रियों को अपनी सरकार का एजेंडा समझा दिया है. जिसे मंत्री पद की शपथ लेने के तुरंत बाद जमीन पर उतारना होगा. इसमें पेंडिंग योजनाओं का निपटारा करने के साथ सभी जरूरी काम समय पर पूरे करने होंगे. पीएम नरेंद्र मोदी ने 100 दिन की कार्ययोजना के बारे में आइडिया देते हुए कहा, ‘मंत्रालय संभालते ही आप सभी को काम पर जुट जाना है.’

एजेंडा पर काम करने के लिए हो जाएं तैयार

मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आवास पर हुई बैठक में संभावित मंत्रियों से कहा है कि वे 100 दिनों के एजेंडा पर काम करने के लिए तैयार हो जाएं. मोदी ने सभी को मंत्रिपरिषद में शामिल होने पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि हमें विकसित भारत एजेंडा को जारी रखने की जरूरत है. विकास कार्य बिना किसी रुकावट के चलते रहेंगे. ताकि लोगों का जो भरोसा एनडीए पर बना हुआ है उसे और मजबूत किया जा सके. उन्होंने 100 दिनों की योजना पर काम करने का निर्देश दिया है.

शपथ ग्रहण के बाद भी रुकना होगा दिल्ली

सांसदों के साथ पीएम मोदी की चाय पर हुई चर्चा के दौरान एनडीए सरकार के भावी मंत्री उपस्थित रहें. पीएम मोदी ने कहा है शपथ ग्रहण के बाद सभी को 24 घंटे दिल्ली में ही रुकना है. ताकि जरूरत पड़ने पर वो अन्य बैठकों में हिस्सा ले सकें. मोदी कैबिनेट में यूपी से आठ सांसदों को मोदी कैबिनेट में शामिल किया गया है. इस बार मोदी कैबिनेट में  नए और पुराने चेहरों में संतुलन साधने के साथ जातीय समीकरणों का ध्यान रखा गया है.

Latest News

Hathras Stampede: हाथरस हादसे के बाद भोले बाबा का पहला बयान आया सामने, कही ये बड़ी बात

Hathras Stampede: हाथरस की इस ह्रदय विदारक घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. मामला सुप्रीम कोर्ट चला...

More Articles Like This