BJP Parliamentary Meeting: भाजपा संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी, लगता है संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को प्राप्त है विपक्ष का समर्थन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

BJP Parliamentary Meeting: संसद की सुरक्षा में हुई सेंधमारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहम टिप्पणी की है. उन्‍होंने भाजपा संसदीय दल की बैठक में कहा कि लगता है संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को विपक्ष का समर्थन प्राप्त है. सूत्रों ने यह जानकारी दी है. सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि संसद में विपक्ष के सांसदों का व्यवहार बहुत दुखी करने वाला है. इनके व्यवहार से ऐसा लगता है कि संसद की सुरक्षा में सेंधमारी करने वालों को विपक्ष का समर्थन प्राप्त है.

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि नए मतदाताओं ने वो दौर नहीं देखा होगा, जहां हर दिन एक नया घोटाला होता था. पीएम मोदी ने भाजपा सांसदों से कहा कि हमें विपक्ष के उन कारनामों के बारे में उनको जागरूक करने की जरूरत है. विपक्ष ने ठान लिया है कि उनको यहीं रहना है… आगे नहीं जाना है. उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि अभी इस मीटिंग हॉल में जो जगह खाली है, ऐसा लगता है कि अगली बार यह जगह भी भर जाएगी.

उन्होंने कहा कि विकसित भारत यात्रा में भागीदारी करिए. विपक्ष तो 2024 में भी बाहर रहने वाला है, जिस तरह से वो नकारात्मक राजनीति कर रहा है. कुछ लोगों की क़िस्मत में ही अच्छा और सकारात्मक काम करना नहीं लिखा होता है. कुछ बुजुर्ग बीमार नेता भी बीजेपी को हटाने के नाम पर सक्रिय हो गए हैं.

ये भी पढ़े: Corona Alert: कोरोना के नए वैरिएंट की दस्तक! तेजी से बढ़ रहे मामले, केरल से लेकर UP तक अलर्ट

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This