PM Modi Swearing in Ceremony: शपथ समारोह में शामिल होने से पहले बोले स्वामी रामभद्राचार्य- “लोगों ने बीजेपी और मोदी के साथ किया विश्वासघात”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Swearing in Ceremony: नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण कर आज इतिहास रचने जा रहे हैं. शपथ ग्रहण समारोह को लेकर दिल्‍ली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं. कई विदेशी मेहमान भी पीएम मोदी के श‍पथ ग्रहण समारोह में शामिल होने जा रहे हैं. राष्ट्रपति भवन में पीएम पद के शपथ ग्रहण समारोह की भव्य तैयारियां चल रही हैं. प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में तुलसी पीठाधीश्वर स्वामी रामभद्राचार्य भी शामिल होंगे. स्वामी रामभद्राचार्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार मजबूती के साथ 5 साल चलेगी. 10 सांसद भाजपा में और आ चुके हैं. जल्द ही भाजपा अपने बलबूते पूर्ण बहुमत प्राप्त कर लेगी.

लोगों ने बीजेपी और मोदी के साथ किया विश्वासघात 

स्‍वामी रामभद्राचार्य ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनना उनके लिए सबसे खुशी की बात है. नरेंद्र मोदी उनके मित्र हैं. वह एक कुशल प्रशासन तथा सफल प्रधानमंत्री हैं. उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या तथा आसपास के क्षेत्र में बीजेपी के चुनाव हारने से उन्हें बुरा लगा है. बीजेपी और मोदी के साथ लोगों ने विश्वासघात किया है, लेकिन सब धीरे-धीरे ठीक हो जाएगा. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके मित्र हैं. उन्होंने अपने शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया है. इसलिए वह हरिद्वार में चल रही राम कथा के बीच में से समय निकालकर दिल्ली राष्ट्रपति भवन में उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने जा रहे हैं.

नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह आज

नरेंद्र मोदी आज, 9 जून को को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. राष्ट्रपति भवन की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 9 जून को शाम 7.15 बजे प्रधानमंत्री और केंद्रीय मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगी.

यह भी पढ़े: Modi Oath Ceremony: नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह कब और कहां देख सकेंगे लाइव, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This