LPG Cylinder Price: महिला दिवस के मौके पर PM ने दी बड़ी सौगात, LPG सिलेंडर की कीमत घटाने का किया फैसला

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

LPG Cylinder Price: आज यानी 8 मार्च को विश्वभर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) मनाया जाता है. इस मौके पर पीएम मोदी (PM Modi) ने महिलाओं को एक खास तोहफा दिया है. महिला दिवस पर मोदी सरकार ने एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder Price) की कीमत में भारी कटौती का ऐलान किया है. इस खुशखबरी को खुद प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सोशल मीडिया X (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट के जरिए दी है. मोदी सरकार का ये बड़ा फैसला देशभर की महिलाओं के लिए एक बड़ा तोहफा है.

पीएम मोदी ने दी बड़ी सौगात

मंहगाई भरे दौर में पीएम मोदी का ये कदम आज जनता को राहत देने वाला है. प्रधानमंत्री ने X पर लिखा, “महिला दिवस के अवसर पर आज हमने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट का बड़ा फैसला किया है. इससे नारी शक्ति का जीवन आसान होने के साथ ही करोड़ों परिवारों का आर्थिक बोझ भी कम होगा. यह कदम पर्यावरण संरक्षण में भी मददगार बनेगा, जिससे पूरे परिवार का स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा.”

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र के पूर्व CM Uddhav Thackeray की याचिका पर SC में सुनवाई, कपिल सिब्बल ने शिवसेना UBT के पक्ष में की ये अपील

 

पीएम ने दी महिला दिवस की शुभकामनाएं

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के खास मौके पर पीएम ने शुभकामानएं देते हुए कहा, “अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं! हम अपनी नारी शक्ति की ताकत, साहस और लचीलेपन को सलाम करते हैं और विभिन्न क्षेत्रों में उनकी उपलब्धियों की सराहना करते हैं. हमारी सरकार शिक्षा, उद्यमिता, कृषि, प्रौद्योगिकी और अन्य क्षेत्रों में पहल के माध्यम से महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है. यह पिछले दशक में हमारी उपलब्धियों में भी परिलक्षित होता है.”

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This