‘संदेशखाली के आरोपी को बचाने के लिए दीदी ने जान लगा दी’, ममता के गढ़ में गरजे पीएम मोदी

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Narendra Modi West Bengal Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से 2 दिनों तक 3 राज्यों की यात्रा पर हैं. इस कड़ी में पीएम मोदी आज सबसे पहले झारखंड पहुंचे. जहां पर उन्होंने 37,000 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इसके बाद वो बंगाल पहुंचे. जहां पर उन्होंने 7,200 करोड़ रुपए की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास और लोकार्पण किया.

लोकसभा चुनाव से पहले आज सीएम ममता के गढ़ में पीएम ने जमकर टीएमसी सरकार पर हमला बोला. पीएम मोदी ने इस दौरान संदेशखाली को लेकर भी ममता सरकार पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने आरामबाग में कहा कि 21वीं सदी का भारत तेज गति से आगे बढ़ रहा है. हम सभी ने मिलकर 2047 तक विकसित भारत बनाने का लक्ष्य तय किया है देश का गरीब, किसान, महिला और युवा, ये देश की प्राथमिकता है.

यह भी पढ़ें: अब यूरिया के मामले में भी देश बनेगा आत्मनिर्भर, पीएम मोदी ने झारखंड को दी कई बड़ी सौगात

पीएम ने कहा कि हमने निरंतर गरीब कल्याण से जुड़े कदम उठाए हैं, जिसका परिणाम आज दुनिया देख रही है. पिछले 10 वर्षो में देश के 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं. ये दिखाता है कि हमारी सरकार की दिशा, नीतियां, निर्णय सही है और उसका मूल कारण निर्णय सही है.

सांस्कृतिक धरोहर नई ऊंचाई पर

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज स्वतंत्र भारत में देश की समृद्धि और हमारी समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर फिर से पूरे गौरव से नई ऊंचाई प्राप्त कर रही है. ये हम सभी का सौभाग्य है की 5 सदियों के इंतजार के बाद, 500 सालों के बाद प्रभु श्री राम अपने भव्य मंदिर में विराजे हैं.

संदेशखाली के आरोपी को बचाने का हर प्रयास टीएमसी सरकार ने किया

संदेशखाली को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्य की ममता सरकार पर जमकर हमला बोला. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा,” संदेशखाली में बहनों-बेटियों के साथ दुस्साहस की सारी हदें पार कर दी. जब संदेशखाली की बहनों ने अपनी आवाज बुलंद की और ममता दीदी से मदद मांगी तो उन्हें बदले में क्या मिला? मुख्यमंत्री दीदी ने, बंगाल सरकार ने TMC के नेता को बचाने के लिए जो भी कर सकते थे पूरी शक्ति लगा दी… TMC के राज में TMC का ये अपराधी नेता करीब-करीब दो महीने तक फरार रहा. कोई तो होगा ना जो उनके बचाता होगा?”

पीएम मोदी ने कहा कि आज बंगाल की जनता यहां की मुख्यमंत्री दीदी से पूछ रही है कि क्या कुछ लोगों का वोट आपके लिए संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से भी ज्यादा अहम हो गया है?… मुझे सबसे ज्यादा हैरानी INDI गठबंधन के बाकी नेताओं को देखकर होती है. INDI गठबंधन के बड़े-बड़े नेता संदेशखाली पर आँख, कान, मुँह सब बंद करके बैठे हैं.

‘ये मोदी छोड़ने वाला नहीं है’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लिए भ्रष्टाचारियों, परिवारवादियों और तुष्टिकरण करने वालों का साथ देना…यही एक काम बचा है, यही उनके लिए सबसे बड़ा काम है. TMC ने बंगाल में अपराध और भ्रष्टाचार का एक नया मॉडल पैदा कर दिया है.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मेरी गारंटी है… मैं बंगाल के लोगों से वादा करता हूं कि लूटने वालों को लौटाना ही पड़ेगा, ये मोदी छोड़ने वाला नहीं है. मोदी इनकी गालियों और हमले से डरने वाला नहीं है, झुकने वाला नहीं है. जिसने गरीब को लूटा है, उसको लौटाना ही पड़ेगा.”

यह भी पढ़ें: PM मोदी से माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर Bill Gates ने की मुलाकात, बोले- आपसे मिलना हमेशा प्रेरणादायक

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This