वायनाड लोकसभा सीट से Priyanka Gandhi ने दाखिल किया नामांकन पत्र, बोलीं- ‘मैं पहली बार अपने लिए सर्पोटर मांगने आई हूं…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Wayanad Lok Sabha bypoll: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज, 23 अक्‍टूबर को रोड शो के बाद वायनाड लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है. इस दौरान उनके साथ उनके भाई व लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी, मां सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी मौजूद रहे. बता दें, प्रियंका गांधी ने नामांकन दाखिल करने से पहले लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा, “मैं पहली बार 35 साल में अपने लिए सर्पोटर मांगने आई हूं. मुझे मौका दीजिए, मेरी जिम्मेदारी है आपको पहचान दिलाने की है.

आपके परिवार का सदस्य बनने आई हूं मैं

आपदा में सभी ने आप का बहुत साथ दिया है. मैं आपके परिवार का सदस्य बनने आई हूं. मेरे भाई ने 8 हजार किलोमीटर पैदल यात्रा की है. ये हमारे संस्कार हैं. आप मुझे बताए कि आप की समस्या क्या है. मैं आप की समस्या को जानने के लिए आप के घर तक आउंगी. मेरी ये नई शुरुआत है और आप मेरे गाइड हैं. यह एक बहुत ही अलग एहसास है. मैं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जी का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे वायनाड से उम्मीदवार बनने का सौभाग्य दिया.”

नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले किया था रोड शो

वायनाड लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने बुधवार को नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले कालपेट्टा में रोडशो किया, जिसमें संयुक्त प्रगतिशील मोर्चा के नेताओं व कार्यकर्ताओं सहित हजारों लोग जुटे. इस उपचुनाव के जरिए प्रियंका गांधी पहली बार चुनावी मैदान में उतरी हैं. वो मंगलवार की रात मां और कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ वायनाड पहुंचीं प्रियंका ने अपने भाई व नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के साथ कालपेट्टा स्थित नए बस स्टैंड से रोड शो का नेतृत्व किया. रोड शो के दौरान प्रियंका के साथ उनके पति रॉबर्ट वाद्रा, कांग्रेस और आईयूएमएल के वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

Latest News

अमेरिकी चुनाव को लेकर चीनी निर्यातकों में मची खलबली, जानिए चीन की इकोनॉमी पर क्या होगा इसका प्रभाव

US-China Trade War: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के नतीजों को लेकर चीन की चिंता बढ़ी हुई है. अमेरिका से सामान...

More Articles Like This