Rahul Gandhi Hathras Visit: हाथरस का दौरा करेंगे राहुल गांधी, सत्संग हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों से करेंगे मुलाकात

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rahul Gandhi Hathras Visit: यूपी के हाथरस जिले में पिछले दिनों आयोजित सत्संग के दौरान मची भगदड़ में करीब 123 लोगों के मारे जाने के बाद घटनास्थल पर राजनीतिक दौरों का सिलसिला तेज हो गया है. सीएम योगी और कई मंत्रियों के घटनास्थल का दौरा करने के बाद अब लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी हाथरस का दौरा करने जा रहे हैं. इसकी जानकारी कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने दी.

‘हाथरस की घटना दुखद है’

उन्‍होंने बताया, ”हाथरस की घटना दुखद है. राहुल गांधी जल्द हाथरस जाएंगे और पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे.” केसी वेणुगोपाल ने हाथरस में हुए हादसे पर दुख जताते हुए कहा, “यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी. लोकसभा में विपक्ष के नेता (राहुल गांधी) हाथरस जाने की योजना बना रहे हैं. जल्द ही वह वहां जाएंगे और प्रभावित लोगों से बातचीत करेंगे.”

प्रियंका गांधी ने पूछा- घटना का जिम्मेदार कौन ?

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने हाथरस की घटना पर दुख जताते हुए सवाल पूछा कि इस दुखद घटना का जिम्मेदार कौन है. हादसे पर कड़ी कार्रवाई की बात करते हुए उन्‍होंने कहा, लीपापोती करने की जगह सरकार का दायित्व होता है कि कार्रवाई करे और ऐसे हादसों को रोकने की योजना तैयार करे, लेकिन ऐसा किया नहीं जा रहा है.

बता दें, भोले बाबा के हाथरस में हुए सत्संग में मची भगदड़ में 123 लोगों की जान चली गई. इसके बाद से भोले बाबा फरार चल रहे है. उधर, भोले बाबा के सेवादारों को उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने अरेस्‍ट करने के लिए एक्शन तेज कर दिया है. पुलिस ने सेवादारों की तलाश में हाथरस, एटा, कासगंज, मैनपुरी, इटावा, फरुखाबाद, मथुरा, आगरा सहित एक दर्जन से ज्यादा जिलों में छापेमारे हैं. पुलिस ने अब तक करीब 30 सेवादारों को अरेस्‍ट किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़े: Amarnath Yatra: ड्यूटी को दिया तवज्जो, वर्चुअल निभाई निकाह की रस्में, मोबाइल पर कहा- कबूल है…

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This