Ayodhya की ‘रामलीला’ में ये किरदार निभाएंगे ‘विंदू दारा’, Hema Malini भी करेंगी परफॉर्म

Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ram Mandir Inauguration: आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के गर्भ गृह में रामलला की मूर्ति में प्राण प्रतिष्ठा होगी. सभी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके लिए भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इस कार्यक्रम में देश-विदेश से आमंत्रित तमाम बड़ी हस्तियां अयोध्या पहुंचेगी. इस दौरान कई दिग्गज कलाकार परफॉर्मेंस भी देंगे.

ये दिग्गज कलाकार देंगे परफॉर्मेंस
आपको बता दें कि बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) भी अयोध्या पहुंचेंगी. हेमा मालिनी अपनी टीम के साथ ‘रामलीला’ पर डांस परफॉर्म्स देंगी. इसको लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं. दरअसल, अयोध्या में ‘रामलीला’ भी होगी. इसमें कई दिग्गज सितारे परफॉर्मेंस भी देंगे. इसमें एक्टर राकेश बेदी (Rakesh Bedi) के अलावा विंदू दारा सिंह (Vindu Dara Singh) का नाम भी शामिल है.

विंदू निभा रहेंगे ये किरदार
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साल 1986 में रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की ‘रामायण’ (Ramayan) में राम भक्त हनुमान का किरदार पहलवान दारा सिंह (Dara Singh) ने निभाया था. वहीं, अब अयोध्या में आयोजित रामलीला में दारा सिंह के बेटे विंदू दारा सिंह ‘भगवान शिव’ के अवतार में नजर आएंगे. न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए विंदू ने जानकारी दी. उन्होंने बताया, ‘मुझे 16 से 22 जनवरी तक अयोध्या की ‘रामलीला’ करने के लिए आमंत्रित किया गया है. मैं भगवान शिव की भूमिका निभा रहा हूं’.

बेहद खास होगी अयोध्या की ‘रामलीला’
एक्टर ने बताया, ‘अयोध्या दुनिया का सबसे बड़ा तीर्थ स्थल बने जा रहा है. ऐसा कहा जाता है कि कलयुग के अंदर सतयुग आ रहा है. ये हमारे राम जी हैं. मोदी जी और योगी जी इतना काम कर रहे हैं और देश की सेवा कर रहे हैं’. इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो उत्तर प्रदेश सरकार ने अयोध्या में ‘रामलीला’ के 18 तरह से बनाने का फैसला किया है, जिसके लिए नेपाल, कंबोडिया, सिंगापुर, थाईलैंड और इंडोनेशिया के ट्रूप्स को भी निमंत्रण भेजा गया है.’

Latest News

Sri Lanka: चीन के साथ संबंध रखेंगे लेकिन भारत की सुरक्षा…चुनाव से पहले राष्ट्रपति विक्रमसिंघे का बड़ा बयान

Sri Lanka: श्रीलंका में 21 सितंबर को राष्‍ट्रपति का चुनाव होने वाला है. इस बीच श्रीलंका के राष्‍ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे...

More Articles Like This