Pran Pratishtha: इन सिनेमाघरों में होगा रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण, जानिए टिकट प्राइज

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ram Mandir Pran Pratishtha: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी पूरी हो गई है. रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल है. 22 जनवरी को देश विदेश के कोने-कोने में लगभग सभी धार्मिक स्थलों पर लाइव प्रसारण किया जाएगा. इस बीच पीवीआर आईनोक्स (PVR INOX) ने भी बड़ा ऐलान किया है. बता दें कि प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन राम मंदिर के इस खास कार्यक्रम का सीधा लाइव प्रसारण देश के सभी पीवीआर आईनोक्स के लगभग सभी सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा. आइए जानते हैं कितना लगेगा टिकट शुल्क और कैसे होगी बुकिगं…?

टिकट की बुकिंग शुरू

पीवीआर आईनोक्स ने कहा कि 22 जनवरी को वो अपने सिनेमाघरों में प्राण प्रतिष्ठा समारोह की लाइव स्क्रीनिंग करेगा. भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है. ऐसे में इस कार्यक्रम का सिनेमाघरों में लाइव प्रासरण की खबर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. लोग टिकटों की बुकिंग भी कर दिये हैं. PVR INOX द्वारा भगवान राम के ऐतिहासिक समारोह को देश के 70 से अधिक शहरों में स्थित अपने 160 से ज्यादा सिनेमाघरों में स्क्रीनिंग कराया जाएगा. आप इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एडवांस टिकट की बुकिंग कर सकते हैं.

जानिए टिकट प्राइज

पीवीआर आईनोक्स जैसे मल्टीप्लेस सिनेमाघरों में भगवान रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की लाइव की जाएगी. इसके लिए थिएटर में एडवांस बुकिंग की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है. टिकट प्राइस 100 रुपये रखी गई है. जिसमें बेवरेज और पॉपकॉर्न का कॉम्बों शामिल है. पूरे समारोह की लाइव स्क्रीनिंग सुबह 11 बजे से प्राण प्रतिष्ठा समारोह अंत तक यानी 3 बजे तक जारी रहेगी.

Latest News

भगवान बुद्ध की तपस्थली सारनाथ में जल्द नए कलेवर में दिखाई-सुनाई देगा लाइट एंड साउंड शो

Varanasi News: सारनाथ भगवान बुद्ध की तपस्थली सारनाथ में लाइट एंड साउंड शो अब नए कलेवर में दिखाई और...

More Articles Like This