Ratan TATA के निधन पर Mukesh Ambani ने लिखा भावुक पोस्ट, कहा- ‘मैंने एक प्रिय मित्र खो दिया है…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Mukesh Ambani on Ratan TATA: दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा का बुधवार, 9 अक्टूबर को 86 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. उम्र संबंधी परेशानियों की वजह से उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. टाटा ग्रुप को दुनिया भर में प्रसिद्धि दिलाने वाले उद्योगपति रतन टाटा के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर है. रतन टाटा दुनिया के सबसे प्रभावशाली उद्योगपतियों में से एक थे. उनके निधन पर देश के सबसे अमीर व्यक्तियों में शुमार रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बड़ी क्षति करार दिया है और उन्हें देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ करार दिया है.
मुकेश अंबानी ने लिखा इमोशनल पोस्ट
रतन टाटा के निधन पर मुकेश अंबानी ने एक इमोशनल पोस्ट साझा करते हुए लिखा, आज का दिन भारत और भारतीय उद्योग जगत के लिए बहुत दुखद दिन है. रतन टाटा का निधन न केवल टाटा समूह के लिए, बल्कि प्रत्येक भारतीय के लिए एक बड़ी क्षति है. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने सोशल मीडिया मंच एक्‍स पर पोस्‍ट करते हुए लिखा, यह भारत और भारतीय उद्योग जगत के लिए बहुत दुखद दिन है.

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आगे कहा, व्यक्तिगत स्तर पर रतन टाटा के निधन ने मुझे बहुत दुःख से भर दिया है. क्योंकि, मैंने एक प्रिय मित्र खो दिया है. उनके साथ मेरी हर एक बातचीत ने मुझे प्रेरित और ऊर्जावान बनाया और उनके चरित्र की महानता और उनके द्वारा अपनाए गए उत्कृष्ट मानवीय मूल्यों के प्रति मेरे सम्मान को बढ़ाया. उन्‍होंने कहा कि रतन टाटा एक दूरदर्शी उद्योगपति और परोपकारी व्यक्ति थे, जो हमेशा समाज की बेहतरी के लिए प्रयासरत रहते थे. रतन टाटा के निधन से भारत ने अपने सबसे शानदार और दयालु बेटों में से एक को खो दिया है.
रतन टाटा भारत को विश्व में ले गये और विश्व का सर्वश्रेष्ठ भारत में लाये. उन्होंने टाटा हाउस को संस्थागत रूप दिया और 1991 में चेयरमैन के रूप में कार्यभार संभालने के बाद से इसे 70 से अधिक बार टाटा समूह को विकसित करने वाला एक अंतर्राष्ट्रीय उद्यम बनाया. रिलायंस, नीता और अंबानी परिवार की ओर से मैं टाटा परिवार के शोक संतप्त सदस्यों और पूरे टाटा समूह के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं. रतन, आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे. ॐ शांति.
Latest News

किसी व्यक्ति को दिया जानेवाला पुरस्कार उसके कार्य का होता है सम्मान: डॉ दिनेश शर्मा

Lucknow News: उर्दू अकादमी गोमती नगर स्थित सभागार में राष्ट्रीय जागरूक ब्राह्मण महासंघ द्वारा आयोजित प्रतिभा अलंकरण समारोह में...

More Articles Like This