Bulldozer Series: इस कोचिंग वाले ने अपने कोर्स का नाम बदलकर रखा ‘बुलडोजर सीरीज’, पूरे शहर में हो रही चर्चा

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bulldozer Series, Drona Coaching Center Deoria: उत्तर प्रदेश में इन दिनों बुलडोजर बाबा एक ब्रांड बन गया है. आप यूपी के सियासत की चर्चा कहीं भी कीजिए, वहां बुलडोजर की चर्चा अवश्य होगी. यूपी में जहां बुलडोजर शब्द सुनकर अपराधी खौफ में आ जाते हैं, वहीं, आम लोग खुश हो जाते हैं. यूपी के कुछ लोग तो बुलडोजर की कार्रवाई से इस कदर खुश हैं कि वो अपने दुकानों के नाम भी बाबा बुलडोजर के नाम पर रख रहे हैं. अभी तक बुलडोजर नाम से लोग व्यवसायिक प्रतिष्ठान खोल रहे थे, लेकिन अब बाबा का बुलडोजर वन डे एग्जाम की तैयारी करा रहे कोचिंग सेंटरों में भी घुस गया है.

दरअसल, यूपी में माफिया और बदमाशों पर चलने वाले बुलडोजर के बाद सीएम योगी को उनके प्रशंसक बुलडोजर बाबा भी कह रहे हैं. यही वजह है कि सीएम योगी के फैन ‘बुलडोजर’ नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं. हाल ही में बनारस में एक चायवाले ने अपनी दुकान का नाम ‘बुलडोजर बाबा टी स्टाल’ रख लिया. इसी क्रम में देवरिया जिले में स्थित द्रोणा कोचिंग सेंटर ने अपने कोर्स का नाम ही बुलडोजर रख दिया है. जो इस समय पूरेे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

सभी Questions को तोड़ेगा बुलडोजर

आपको बता दें कि देवरिया जिले के राघन नगर में स्थित द्रोणा कोचिंग में सभी प्रकार की प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराई जाती है. इन दिनों इस कोचिंग सेंटर का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल पोस्टर के मुताबिक, इस कोचिंग में Math बुलडोजर सीरीज की शुरुआत की गई है. इसे कोचिंग के टीचर विनय सर द्वारा पढ़ाया जा रहा है. पोस्टर के मुताबिक, यह बुलडोजर सीरीज वन डे एग्जाम के लिहाज से अति महत्वपूर्ण है. “बुलडोजर सीरीज परीक्षा में सभी Questions को तोड़ेगा.”

सोशल मीडिया पर भी हो रही चर्चा

द्रोणा कोचिंग सेंटर में मैथ के इस कोर्स की चर्चा देवरिया शहर में खूब हो रही है. द्रोणा कोचिंग का बुलडोजर वाला कोर्स खूब सुर्खियां बटोर रहा है. छात्र यहां इस कोर्स को ज्वाइन करने के लिए पहुंच रहे हैं. कोचिंग के मैनेजर सर्वेश दीक्षित से जब हमने मैथ के इस कोर्स की बात की तो उन्होंने बताया कि योगी राज में बदमाशों-माफियाओं का पतन हो रहा है. योगी बाबा इन माफियाओं पर बुलडोजर से कार्रवाई कर रहे हैं. अपने कोचिंग के अध्यापकों और छात्रों के सुझाव पर ही हमने इस कोर्स का नाम ‘बुलडोजर सीरीज’ रखा है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This