CM केजरीवाल का आरोप- दिल्ली में ‘आप’ सरकार गिराने की साजिश, विधायकों को खरीदने के लिए BJP दे रही 25 करोड़…!

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Delhi Politics: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ले से लेकर बिहार तक सियासी पारा हाई है. बिहार में जहां नीतीश कुमार महागठबंधन तोड़ने वाले हैं. वहीं, इस बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने बीजेपी पर सरकार गिराने की साजिश का आरोप लगाया है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाया है. आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में हमारे (AAP) 7 विधायकों को संपर्क किया गया एवं उन्हें करोड़ों रुपए और बीजेपी की टिकट का ऑफर दिया गया. बीजेपी आप सरकार को गिराने के लिए षड़यंत्र कर रही है. आइए जानते हैं सीएम अरविंद केजरवील ने बीजेपी पर और क्या आरोप लगाया है.

ये है पूरा मामला

दरअसल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि, पिछले दिनों इन्होंने हमारे दिल्ली के 7 MLAs को संपर्क कर कहा है – “कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लेंगे. उसके बाद MLAs को तोड़ेंगे. 21 MLAs से बात हो गयी है. औरों से भी बात कर रहे हैं. उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे. आप भी आ जाओ. 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़वा देंगे. हालांकि उनका दावा है कि उन्होंने 21 MLAs से संपर्क किया है, लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक़ उन्होंने अभी तक 7 MLAs को ही संपर्क किया है और सबने मना कर दिया.

सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र

आगे लिखा कि किसी शराब घोटाले की जाँच के लिए मुझे गिरफ़्तार नहीं किया जा रहा बल्कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र कर रहे हैं. पिछले नौ सालों में हमारी सरकार गिराने के लिए इन्होंने कई षड्यंत्र किए. लेकिन इन्हें कोई सफलता नहीं मिली. भगवान ने और जनता ने हमेशा हमारा साथ दिया. हमारे सभी MLA भी मज़बूती से साथ हैं. इस बार भी ये लोग अपने नापाक इरादों में फेल होंगे.

“आप” से बेइंतहा प्यार करती है जनता

सीएम केजरवीला ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए लिखा कि ये लोग जानते हैं कि दिल्ली की जनता के लिए हमारी सरकार ने कितने काम किए हैं. इनकी पैदा की गयी तमाम अड़चनों के बावजूद हमने इतने काम किए हैं. दिल्ली की जनता “आप” से बेइंतहा प्यार करती है. इसलिए चुनावों में “आप” को हराना इनके बस की बात नहीं. तो एक फ़र्ज़ी शराब घोटाले के बहाने गिरफ़्तार करके सरकार गिराना चाहते हैं.

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This