USA: ‘कुछ ही महीनों में ये मेरा विमान होगा’, जेडी वेंस ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस पर कसा तंज

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Usa News: उपराष्ट्रपति कमला हैरिस पर तंज कसा है. मालूम हो कि जेडी वेंस रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से उपराष्ट्रपति पद के दावेदार हैं. जेडी वेंस ने आरोप लगाया कि कमला हैरिस पत्रकारों से बात नहीं करती हैं और उनके सवालों के जवाब नहीं देती हैं. जेडी वेंस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कमला हैरिस के आधिकारिक विमान एयर फोर्स टू को देखते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान जेडी वेंस ने कहा कि कुछ ही महीनों में यह विमान उनका होगा.

कमला हैरिस पर जेडी वेंस ने कसा तंज
मालूम हो कि जेडी वेंस और कमला हैरिस बुधवार को लगभग एक ही समय पर विस्कोंसिन पहुंचे. जेडी वेंस जब अपने विमान से उतरे तो उस वक्त एयरपोर्ट पर उपराष्ट्रपति और आगामी चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस का आधिकारिक विमान भी वहीं खड़ा था. जेडी वेंस ने कमला हैरिस के विमान को देखते हुए और पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ‘उम्मीद है कि कुछ ही महीनों में ये विमान उनका हो जाएगा.’ इस तरह जेडी वेंस ने परोक्ष रूप से अपनी जीत का दावा कर दिया, क्योंकि जीत के बाद जेडी वेंस अमेरिका के नए उपराष्ट्रपति होंगे और आधिकारिक एयर फोर्स टू विमान, जिसका इस्तेमाल अभी कमला हैरिस कर रही हैं, वह जेडी वेंस का आधिकारिक विमान बन जाएगा.

पत्रकारों से बात न करने का वेंस ने कमला हैरिस पर लगाया आरोप
जेडी वेंस ने पत्रकारों से बात करते हुए कमला हैरिस पर मीडिया से बात न करने और उनके सवालों का जवाब न देने का आरोप लगाया. वेंस ने कहा कि ‘आप लोग आजकल अकेला महसूस कर रहे हैं, क्योंकि उपराष्ट्रपति पत्रकारों के सवालों का जवाब नहीं देतीं और बीते 17 दिनों से उन्होंने सवालों का जवाब नहीं दिया है.’ वेंस ने तंज कसते हुए कहा कि क्या उन्होंने कोई स्पष्टीकरण दिया है कि वह पत्रकारों के सवालों का जवाब क्यों नहीं दे रही हैं?

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This