Bahraich Violence: प्रियंका गांधी ने बहराइच हिंसा को लेकर CM योगी से की अपील, बोलीं- ‘हिंसा रोकें और दोषि‍यों पर सख्त कार्रवाई करें’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bahraich Violence: उत्‍तर प्रदेश के बहराइच में रविवार की देर शाम दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान डीजे पर गाना बजाने को लेकर बवाल हो गया. जानकारी के मुताबिक, रामगांव थाना क्षेत्र के रेहुआ मंसूर गांव से दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस हरदी थाना क्षेत्र के महाराजगंज बाजार में रविवार को पहुंचा था. धार्मिक स्थल के सामने डीजे बजाने पर समुदाय विशेष के लोगों ने रेहुआ मंसूर गांव निवासी 22 वर्षीय रामगोपाल मिश्र की गोली मारकर हत्या कर दी. इससे आक्रोश फैल गया. इसके विरोध में प्रदर्शन के साथ आगजनी और पथराव हुआ था.

क्‍या बोलीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ?

सोमवार को एक बार फिर से हिंसा भड़क गई है. भीड़ ने कई गाड़ि‍यों और दुकानों में आग लगा दी. पुलिस ने विरोध प्रदर्शन हिंसक होने पर आंसू गैस के गोले छोड़े और लाठीचार्ज कि‍या. बहराइच में जारी हिंसा को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) का बयान सामने आया है. सोशल मीडिया मंच एक्‍स पर पोस्‍ट करते हुए प्रि‍यंका गांधी ने दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई के साथ लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

उन्‍होंने लिखा, ”बहराइच, उत्तर प्रदेश में हो रही हिंसा और प्रशासन के निष्क्रिय होने की खबरें अत्यंत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण हैं. मैं प्रदेश के मुख्यमंत्री जी एवं राज्य प्रशासन से अपील करती हूं कि त्वरित एक्शन लेते हुए, जनता को विश्वास में लें और हिंसा रोकें. दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो. जनता से मेरी करबद्ध अपील है कि कृपया कानून अपने हाथ में न लें और शांति बनाए रखें.”

Latest News

Gujarat: क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, 4 ताइवानी सहित 17 गिरफ्तार, जाने क्या है मामला

गुजरातः क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई की है. डिजिटल अरेस्ट मामले में गुजरात के अहमदाबाद में साइबर क्राइम यूनिट...

More Articles Like This