‘जीवनभर महसूस होगी मां की कमी’, अपनी दिवंगत मां की पुण्यतिथि पर बोले भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन, एमडी एवं एडिटर इन चीफ उपेंद्र राय की माता जी स्वर्गीय राधिका देवी की आज 8वीं पुण्यतिथि है. वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय की दिवंगत माताजी को गाजीपुर जिले के शेरपुर गांव स्थित उनके आवास पर श्रद्धांजलि देने के लिए रविवार को एक प्रार्थना सभा आयोजित की गई.

इस प्रार्थना सभा में उपेंद्र राय ने अपनी दिवंगत माताजी को पुष्पांजलि अर्पित की. इस दौरान उत्तर प्रदेश के आयुष मंत्री दया शंकर मिश्र दयालु सहित सूबे की कई जानी-मानी हस्तियां और जन-प्रतिनिधि भी मौजूद रहे. उन्होंने भी स्वर्गीय राधिका देवी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए पुष्प अर्पित किया,

अपनी दिवंगत माताजी को याद करते हुए भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन उपेंद्र राय ने दिल को छू लेने वाले भाव व्यक्त किए. उन्होंने कहा, “मां की पुण्यतिथि पर मां का याद आना स्वाभाविक है. मां के न होने की कमी जीवनभर महसूस होगी. मां की ममता के बिखरे टुकड़े जब भी नजर आए, उसे जोड़कर उस कमी को कम करने का प्रयास रहता था.

पर चाहतों और उम्मीदों के उन्माद से वह टुकड़े बिखर ही जाते हैं. सर्वप्रथम श्रद्धांजलि वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय जी के पिता नंदकिशोर राय, चाचा अवध किशोर राय, बड़े भाई डॉ निरंजन राय, भाई राजेश राय, भाई राकेश राय, भाई नरेंद्र राय, परिवार के सभी सदस्य और तमाम आए हुए अतिथियों एवं गणजनों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किया.

 

Latest News

देश की संस्कृति की पहचान बनकर उभरे थे डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी: डा दिनेश शर्मा

UP News: राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कहा कि डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी...

More Articles Like This