BJP विधायक डॉ. राजेश्‍वर सिंह ने की ‘चाय पर चर्चा’, कहा- “किताबें अपने आप में सारी दुनिया समेटे रहती हैं”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

UP News Today: यूपी में सरोजनीनगर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक और समाजसेवी डॉ. राजेश्‍वर सिंह ने भागीरथी एनक्लेव-अवध विहार योजना के RWA सदस्यों संग ‘चाय पर चर्चा’ की। इस दौरान उन्‍होंने राष्ट्र की प्रगति के संबंध में सबसे विचार साझा किए। डॉ. राजेश्‍वर सिंह ने चर्चा के दौरान कहा, “मेरा भागीरथी RWA एवं सरोजनीनगर के सभी RWA से आग्रह है, एक गांव गोद लेकर राष्ट्र निर्माण में योगदान दें। मेरे कार्यालय से समन्वय स्थापित करें, इस पुण्य कार्य के लिए उन्हें हर आवश्यक संसाधन भी उपलब्ध कराया जाएगा।”

dr rajeshwar singh lucknow

डॉ. राजेश्‍वर सिंह ने कहा, “किताबें अपने आप में सारी दुनिया समेटे रहती हैं, इसलिए सरोजनीनगर के सभी RWA में लाइब्रेरी स्थापित करना मेरा लक्ष्य है, आज भागीरथी एनक्लेव में बच्चों और सभी सदस्यों के लिए 170 से अधिक विभिन्न विषयों की ज्ञानवर्धक पुस्तकें प्रदान की।” डॉ. राजेश्‍वर सिंह ने कहा, “मेरा प्रयास सरोजनीनगर परिवार के सभी सदस्यों को प्रगति के हर अवसर- हर संसाधन उपलब्ध कराना है, भागीरथी एनक्लेव के युवाओं को Cricket Kit प्रदान की।”

dr rajeshwar singh lucknow

डॉ. राजेश्‍वर सिंह ने कहा, “भाजपा का संकल्प पत्र जन आकांक्षाओं का प्रतिबिंब, नए भारत की रूप रेखा है। यह देश सेवा का रोड मैप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत की गारंटी है।” डॉ. राजेश्‍वर सिंह ने एक ट्वीट में तस्‍वीरें साझा करते हुए कहा, “आज हमने भागीरथी एनक्लेव में आयोजित चाय पर चर्चा के दौरान उपस्थित सदस्यों में भाजपा का संकल्प पत्र वितरित कर लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।”

dr rajeshwar singh lucknow

चाय पर चर्चा कार्यक्रम के दौरान भागीरथी आरडब्लूएस कार्यकारणी की सदस्य पूजा सिंह, विद्या सिंह, अशोक कुमार, रेनू वर्मा, अनिल कुमार गुप्ता, रंजना मिश्रा, वंदना मिश्रा, कृष्ण गोपाल द्विवेदी एवं अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Latest News

Ghazipur News: हथियारमठ पहुंचे RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, पीठाधीश्वर भवानीनन्दन यति जी महाराज ने किया स्वागत

Ghazipur News:  आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज, 1 जुलाई को दोपहर करीब 1:00 बजे एक दिवसीय...

More Articles Like This