BJP MLA डॉ. राजेश्वर सिंह ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- ‘पाकिस्तान को कांग्रेसी अपना दोस्त मानते हैं, इस पर कोई आश्चर्य नहीं…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Dr Rajeshwar Singh Vs Congress: कर्नाटक में राज्यसभा चुनाव के दौरान ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारों का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस और भाजपा के बीच वाकयुद्ध छिड़ गया है. भाजपा की ओर से कांग्रेस पर प्रो-पाकिस्तानी नारे लगाने का आरोप लगाया गया और कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने से बचता नजर आया. कर्नाटक विधान परिषद में एक कांग्रेसी नेता ने यहां तक कह दिया कि पाकिस्तान भाजपा के लिए “दुश्मन मुल्क” हो सकता है, हमारे लिए नहीं.
पाकिस्तान के संदर्भ में कांग्रेसी नेता का बयान आने के बाद से केंद्रीय सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. BJP के उत्तर प्रदेश से विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने कांग्रेस पर तीखा तंज कसा. डॉ. राजेश्वर सिंह ने कांग्रेस पार्षद बीके हरिप्रसाद के बयान पर रात को ट्वीट कर कहा— “कोई आश्चर्य की बात नहीं, यह (कांग्रेस) वही पार्टी थी जिसने 26/11 को हुई भारी जनहानि के बावजूद कुछ नहीं किया. इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि वे अब भी पाकिस्तान को अपने मित्र के रूप में देखते हैं, क्योंकि यह उनकी अपनी करनी का परिणाम है!”

कांग्रेस पर राष्ट्र-विरोधी भावनाओं को बढ़ावा देने का आरोप
इससे पहले कर्नाटक में कांग्रेस के पार्षद बीके हरिप्रसाद ने बुधवार को यह कहकर विवाद पैदा कर दिया कि भाजपा के लिए पाकिस्तान ‘दुश्मन देश’ हो सकता है, लेकिन कांग्रेस उसे केवल पड़ोसी देश मानती है. इस पर भाजपा ने कांग्रेस पर “राष्ट्र-विरोधी भावनाओं” को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. बताया जाता है कि कांग्रेसी पार्षद हरिप्रसाद ने उपरोक्त टिप्पणी भाजपा के उन आरोपों के जवाब में की कि मंगलवार को राज्य में कांग्रेस की राज्यसभा जीत के बाद पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए गए थे.
सोशल मीडिया पर सामने आई कुछ वीडियोज में कांग्रेस नेताओं का झुंड नजर आ रहा है. और, वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सुनाई दे रहे हैं. इसी के मद्देनजर भाजपा ने सत्तारूढ़ कांग्रेस पर जिम्मेदार लोगों को बचाने का प्रयास करने का आरोप लगाया. हालाँकि, कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी कार्यकर्ता नसीर हुसैन की जीत का जश्न मनाने के लिए “नसीर साब जिंदाबाद” के नारे लगा रहे थे, न कि “पाकिस्तान जिंदाबाद” के.
Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This