डॉ. राजेश्वर सिंह ने सरोजनी नगर की घटना पर व्यक्त की संवेदना, सोशल मीडिया पर सपा को दिखाया आइना

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

MLA Rajeshwar Singh: यूपी के सरोजनी नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेश्वर सिंह (Rajeshwar Singh) ने तथ्यों के आधार पर सपा को आइना दिखाया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पोस्ट लिखकर यूपी में समाजवादी पार्टी के शासन काल में हुए जातिवाद, तुष्टिकरण, गुंडागर्दी और नृशंस हत्या इत्यादि पर समाजवादी पार्टी को घेरा है. साथ ही साथ उन्होंने वर्तमान बीजेपी के सुशासन की उपलब्धियों को एक-एक कर गिनाया है. विधायक राजेश्वर सिंह ने सोशल मीडिया मंच एक्स पोस्ट में लिखा- काठ की हांडी कितनी बार चढ़ेगी. समाजवादी पार्टी की इशारा करते हुए उन्होंने लिखा-“आज वो सुशासन का पाठ पढ़ा रहे हैं जिनकी सुशासन के सब्जेक्ट में फीस माफ़ थी! आश्चर्य होता है!!

राम-परशुराम में भेद करने की दूषित मानसिकता

राजेश्वर सिंह ने आगे लिखा- आप भूल गए होंगे पर उत्तर प्रदेश की जनता नहीं भूली. जातिवाद, तुष्टिकरण की राजनीति की प्रश्रयदाता समाजवादी पार्टी की निकृष्ट मानसिकता की राजनीति और राम-परशुराम में भेद करने की दूषित मानसिकता का सरोजनीनगर में कोई स्थान नहीं है.

आप भूल गए हों पर उत्तर प्रदेश की जनता नहीं भूली. जब सपा के शासनकाल में आपकी सरकार की गोलियों ने 40 राम भक्तों का सीना छलनी कर दिया था. कितनी माताओं की गोद सूनी हुई थी, कितनों का सुहाग उजड़ गया था, उनकी सिसकियां आज भी थमी नहीं है. जब सपा शासनकाल में पुलिस भी सुरक्षित नहीं थी. कर्तव्यनिष्ठ सीओ श्री राजेश साहनी जी को सपा संरक्षित 5 गुंडों ने जीप की बोनट पर लटकाकर कैसरबाग से हजरतगंज तक खींचा!

कुंडा में सीओ जियाउल हक जी की नृशंस हत्या की गई. जवाहर बाग, मथुरा में सीटी एसपी मुकुल द्विवेदी की निर्मम हत्या कर यूपी पुलिस को लज्जित किया था! तब क्या बेबसी थी आपकी? सपा सरकार ने तुष्टिकरण की राजनीति की सारी हदें पार कर दी थी, जब आपकी सरकार ने 2013 में संकट मोचन मंदिर वाराणसी में हमले के दोषियों सहित 19 कुख्यात आतंकियों के मुकदमें वापस लेने का प्रयास किया! क्या मजबूरी थी आपकी?

2014 में बदायूं में दो नाबालिग बेटियों के साथ गैंगरेप

वर्ष 2014 में बदायूं में दो नाबालिग बेटियों के साथ गैंगरेप कर उनकी निर्मम हत्या कर पेड़ पर लटका दिया गया. पुलिस ने ऑनर किलिंग के नाम पर परिवार को दोषी बनाया! किसको बचा रही थी आपकी सरकार? 2004 में कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ रहे वर्तमान सपा प्रमुख को भाजपा बूथ अध्यक्ष नीरज मिश्रा ने बूथ कैप्चरिंग से रोका तो उनकी गला काटकर निर्मम हत्या हो गई. किस हद तक राजनीतिक द्वेष था?

क्या याद नहीं आपको- सपा शासनकाल में देश भर की एक तिहाई घटनाएं यूपी में घटती थी. हर दिन 13 मर्डर, 24 रेप, 21 अटेम्प्ट टू रेप, 33 किडनैपिंग, 19 दंगे और 136 चोरी, एक दिन में औसतन 7650 क्राइम की घटनाएं घटती थीं.

योगी सरकार में अपराधियों को जगह नहीं

विधायक राजेश्वर सिंह ने यूपी की योगी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सुशासन में अपराध और अपराधियों की कोई जगह नहीं है. उन्होंने समाजवादी पार्टी को आइना दिखाते हुए कहा- ‘आज जो आपके हारे हुए सिपहसलार ढ़ाई साल बाद राजनीति की रोटियां सेंकने आये हैं, पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के स्थान पर जातिवाद की राजनीति को हवा देने आए हैं, वो अब तक कहां थे? किसी गरीब, किसान मज़दूर के दरवाज़े पर कंधा देने नहीं पहुंचे, लेकिन, आज अखबारों की सुर्ख़ियां बटोरने चले आये. दुखद है!!

सरोजनी नगर की दुखद घठना का जिक्र करते हुए विधायक राजेश्वर सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा- बंथरा में घटी दुखद घटना से पूरा सरोजनीनगर परिवार आहत है. हम एक साथ खड़े हैं. लापरवाही के दोषी 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया. घटना के सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Latest News

ट्रांसपोर्ट नगर इमारत हादसा: 22 घंटे से रेस्क्यू जारी, बिल्डिंग मालिक पर FIR दर्ज

लखनऊः पिछले 20 घंटे से ट्रांसपोर्ट नगर इमारत हादसे में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें...

More Articles Like This