सिपाही बनने के बाद चोरी-छिपे पत्नी ले रही थी सात फेरे, पुलिस लेकर पहुंचा पति

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ghaziabad Love Crime: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को खून पसीना एक करके पढ़ाया. उस समय पति के होश उड़ गए जब पत्नी का चयन पुलिस में होने के साथ ही उसके विचार बदल गए और वो किसी और के साथ सात फेरे लेने की तैयारी करने लगी, बताया जा रहा है कि बुलंदशहर के बस चालक ने अपना खून पसीना एक करके पत्नी को पढ़ाया, घर के काम भी किए. पत्नी के इस फैसले से वो परेशान है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, बुलंदशहर के एक बस चालक की शादी गाजियाबाद के रहने वाली एक युवती से हुई. शादी के बाद युवती की अपनी पढ़ाई पूरी करके सरकारी नौकरी करने की इच्छा थी, उसकी इस इच्छा को पूरा करने के लिए पति ने उसका पूरा साथ दिया. पत्नी को पढ़ाया, लिखाया, अपनी खून-पसीने की कमाई खर्च की, घर के काम भी किए. पति के साथ पत्नी की मेहनत रंग लाई और उसका चयन 2019 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर हो गया. वर्तमान में उसकी तैनाती शाहजहांपुर जिले में है.

इन सब के बीच सरकारी वर्दी पहनने के बाद पत्नी के स्वभाव में बदलाव आ गया. उसने पति से दूरी बनानी शुरू की और नापसंद करने लगी. परिवार और पति के साथ हालात इतने बिगड़ गए कि स्थिति तलाक तक आ गई. तलाक की अर्जी कोर्ट में डाल दी गई, जहां पर मामला लंबित है. सबसे खास बात ये है कि तलाक लंबित होने के बाद भी महिला ने पति को छोड़ दूसरे से शादी रचाने की पूरी तैयारी कर ली. उसने यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात और अभी बदायूं में तैनात अपने मित्र से शादी करने की तैयारी की है.

बीते शनिवार को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे थे. इसके लिए कार्यक्रम का आयोजन राकेश मार्ग स्थित एक बैंक्वेट हॉल में किया गया. यहां पर एक दूसरे ने दोनों को वरमाला डाला ही था कि सिहानी गेट महिला पुलिस को लेकर महिला सिपाही का पति मौके पर पहुंच गया. पति ने इस शादी का विरोध किया. पुलिस ने युवती से तलाक के पेपर मांगे. इस बात से सिपाही युवती सन्न रह गई. बाद में दोनों को सिहानी गेट थाना लाया गया. दोनों पक्षों में काफी देर तक बात चली. महिला सिपाही ने कहा कि जब तक युवती का पहले पति से तलाक नहीं होता वह दूसरी शादी नहीं पाएगी. इस मामले में दोनों पक्षों ने फिलहाल समझौता कर लिया है.

यह भी पढ़ें:

Latest News

India China Relations: कजाकिस्तान में चीन के विदेश मंत्री से मिले एस जयशंकर, LAC समेत इन मुद्दों पर हुई चर्चा

India China Relations: विदेश मंत्री एस. जयशंकर कजाकिस्तान की राजधानी अस्ताना में शंघाई सहयोग संगठन (SCO) के वार्षिक शिखर...

More Articles Like This