Ghazipur News: धर्म और अधर्म के बीच है लोकसभा 2024 का चुनाव: अभिनव सिन्हा

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Ghazipur News: भाजपा के युवा नेता अभिनव सिन्‍हा (Abhinav Sinha) ने आज, (12 अप्रैल) को पार्टी कार्यालय छावनी लाइन पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि लोकसभा 2024 का चुनाव धर्म और अधर्म के बीच है. उन्होंने गीता के श्लोक यदा यदा हि धर्मस्य…..का उल्लेख करते हुए कहा कि जब-जब धरती पर अधर्म होता है, उसे नाश करने के लिए भगवान जन्‍म लेते हैं. अभिनव सिन्‍हा ने कहा कि एक तरफ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्‍याशी भावी पीढ़ी को शिक्षित करके सवारने का काम करते हैं, वहीं दूसरी तरफ विपक्ष के एक ऐसे प्रत्‍याशी है कि उनके पर टिप्‍पणी करना हमे शोभा नही देता है. उनके बारे में दुनिया जानती हैं. उन्‍होने बताया कि भाजपा के प्रत्‍याशी पारसनाथ राय पिछले पांच दशक से संघ व पार्टी से जुड़े हुए हैं और हर विधानसभा और लोकसभा चुनाव में सक्रिय भूमिका के साथ जिम्मेदारी का निर्वहन करते है.

कैडरबेस पार्टी है भाजपा…

उन्‍होने आगे कहा कि भाजपा कैडरबेस पार्टी है और शीर्ष नेतृत्‍व गहन मंथन करके कोई निर्णय कर प्रत्‍याशी बनाया है. उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्‍व के निर्णय के साथ आज जिले का हर कार्यकर्ता और विकास को चाहने वाले लोग भारतीय जनता पार्टी और प्रत्याशी के साथ है. टिकट के सवाल पर उन्‍होने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है शीर्ष नेतृत्‍व का निर्णय सर्वमान्‍य है. निश्‍चय ही 2024 में कमल का फूल खिलेगा और जो विकास कार्य रुके हैं वह पूरा होंगे.
यह भी पढ़े: Election: गौचर पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए मांगा जनसमर्थन
वहीं प्रेसवार्ता को सम्‍बोधित करते हुए भाजपा प्रत्‍याशी पारसनाथ राय ने पार्टी के प्रति आभार व्‍यक्‍त किया है कि उनके जैसे साधारण कार्यकर्ता को प्रत्‍याशी बनाया है. उन्‍होने कहा कि सभी कार्यकर्ता प्रसन्न हैं और उन कार्यकर्ताओं से मिल रहे स्नेह और सम्मान से मै अविभूत हूं. एक सवाल के जबाब पर उन्‍होने कहा कि मैं एक शिक्षक हूं, चाणक्‍य का शिष्‍य हूं और नंदवंश का नाश कैसे हो यह मैं जानता हूं. लोकसभा में जातिगत समीकरण के सवाल पर उन्‍होने कहा कि पूरे देश में जातिगत समीकरण टूटे हैं अगर जाति का फार्मूला लागू होता तो मोदी जी प्रधानमंत्री नही होते.

2019 के चुनाव में भाजपा ने पूरे प्रदेश में लहराया परचम

पिछले चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन के बावजूद मनोज सिन्‍हा 2014 के मुकाबले एक लाख 48 हजार मत ज्‍यादा पाये थे, इससे यह प्रतीत होता है कि जिले में जाति गठबंधन टूटे हैं. 2019 के चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन के बावजूद भी भाजपा ने पूरे प्रदेश में परचम लहराया है.
वहीं भाजपा जिलाध्‍यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि भाजपा प्रत्‍याशी पारसनाथ राय बहुत पुराने संघ और पार्टी के कार्यकर्ता रहे हैं. शीर्ष नेतृत्‍व के निर्णय के साथ आज जिले का हर भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के साथ है. निश्‍चय ही लक्ष्‍य की प्रा‍प्ति होगी.
इस अवसर पर भाजपा की सदस्‍यता ग्रहण किये पूर्व विधायक राजकुमार गौतम ने पार्टी के प्रति आभार प्रकट किया. इस अवसर पर लोकसभा संयोजक कृष्‍ण बिहारी राय, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, विनोद अग्रवाल उपस्थित रहें.
यह भी पढ़े: दिल्ली शराब घोटाला: अब के. कविता से CBI करेगी पूछताछ, 15 अप्रैल तक CBI रिमांड
Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This