Gorakhpur: जनता दर्शन में CM योगी ने सुनी लोगों की समस्याएं, अधिकारियों को दिए निर्देश

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Gorakhpur News: शनिवार सुबह गोरखपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता दर्शन में लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनीं. समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया. इस दौरान सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि पीड़ितों की मदद और पात्रों को शासन की जन कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित करने में विलंब नहीं होना चाहिए.

सीएम योगी ने इत्मीनान से सुनी सबकी बातें
गोरखनाथ मंदिर परिसर के महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन सभागार में आयोजित जनता दर्शन के दौरान अपनी समस्या लेकर सीएम योगी से मिलने पहुंचे लोगों को भरोसे का आत्मीय संबल मिला. सीएम योगी ने इत्मीनान से सबकी बात सुनते हुए सभी को आश्वस्त किया कि किसी को भी घबराने की जरूरत नहीं है.

करीब 400 लोगों की समस्याएं सुनीं सीएम ने
हर समस्या का वह प्रभावी निस्तारण कराएंगे. इसे लेकर उन्होंने प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों को मौके पर ही दो टूक समझाया कि जनता की समस्याओं का समयबद्ध, निष्पक्ष और गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करें. जनता दर्शन में मुख्यमंत्री ने करीब 400 लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके निस्तारण के लिए अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए.

CM Yogi listened to the problems of 400 people in the public darshan organized in Gorakhnath temple.

जमीन कब्जाने की शिकायतों सख्त कदम उठाएं जाएंः सीएम
कुछ लोगों द्वारा जमीन कब्जा करने की शिकायत किए जाने पर सीएम ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जमीन कब्जाने वाले भू माफिया व दबंगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें. जमीन कब्जाने की शिकायतों पर विधि सम्मत सख्त कदम उठाएं जाएं.

CM Yogi listened to the problems of 400 people in the public darshan organized in Gorakhnath temple.

कुछ प्रकरणों पर सीएम योगी ने अफसरों को निर्देशित किया कि यह भी पता लगाएं कि यदि किसी को प्रशासन का सहयोग नहीं मिला है तो ऐसा क्यों और किन कारणों से हुआ. हर पीड़ित की त्वरित मदद की जाए.

हर बार की तरह इस बार भी जनता दर्शन में कई लोग इलाज में आर्थिक सहायता की गुहार लेकर पहुंचे थे. इस पर मुख्यमंत्री योगी ने अधिकारियों से कहा कि जल्द से जल्द अस्पताल के इस्टीमेट की प्रक्रिया पूर्ण कराकर शासन को उपलब्ध कराए. इलाज के लिए मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से पर्याप्त मदद की जाएगी.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This