Hathras Road Accident: मां की गोद से छिटककर गिरा मासूम, दर्दनाक मौत

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Hathras Road Accident: हाथरस से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां बाइक पर एक महिला अपने बच्चे को गोद में लेकर जा रही थी. बच्चा अचानक फिसलकर रोड पर गिर गया. इस दौरान मां-बाप को बच्चा उठाने का मौका नहीं मिला और पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया. जिससे मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला हाथरस जिले के सादाबाद थाना क्षेत्र के गांव कुरसंडा मोड का है. जहां आगरा जिले के खेरिया निवासी युवक ओसाब अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ जा रहा था. इसी दौरान मोड पर पहुंचा तो बाइक स्पीड ब्रेकर पर उछल गई और मां की गोद में बैठा दो साल का मासूम आदिल रोड पर गिर गया. अभी मां-बाप बच्चे को उठाने ही वाले थे, कि तभी पीछे से तेज रफ्तार आ रही ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बच्चे की मौत से परिवार में कोरहराम मच गया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ओसाब किसी मिलने वाले की बाइक को मांग कर लाया था, जिस पर फाइनेंस की किस्त बकाया है. रास्ते में फाइनेंस कर्मियों के द्वारा बाइक को रोकने का प्रयास किया. फाइनेंस कर्मियों से बचने के लिए युवक ओसाब तेज गति से बाइक चला रहा था. जिसके चलते स्पीड ब्रेकर पर बाइक उछल गई. इसके चलते बाइक से मासूम बच्चा रोड पर गिर गया और ट्रक से कुचलकर मौत हो गई है.

ट्रैफिक पर उठता है सवाल
गौरतलब है कि ट्रैफिक नियम इतने सख्त होने के बाद भी लोग एक ही बाइक पर चार और पांच सवारियां बैठाकर चलते हैं. आए दिन ऐसी घटना देखने को मिलती है, कि बाइक पर दंपत्ति दो-तीन बच्चों के साथ सफर करते हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं. यहां भी एक बाइक पर पांच लोगों का सवार होना कहीं ना कहीं इस घटना का मुख्य कारण रहा. बता दें कि पांच लोगों का सवार होकर चलना ट्रैफिक पुलिस की नजर में न आना अपने आप में बड़ा सवाल है.

ये भी पढ़ेंः Festive Special Trains: दिवाली-छठ पर घर जाने वालों के लिए रेलवे का गिफ्ट, 283 स्पेशल ट्रेन चलाने का हुआ ऐलान

Latest News

अमेरिकी बाजार में जल्द लॉन्च होगा सूरज और हवा से बना डिब्बाबंद पानी, जानें कैसे होगा तैयार

US News; Drinking Water: पीने का पानी सतही जल या भूजल स्‍त्रोत से आता है. सतही जल उसे कहते...

More Articles Like This