Jaunpur News: श्रीकला की चौपाल में धर्म, जाति का बन्धन तोड़ते नज़र आये लोग

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Jaunpur News: बसपा प्रत्याशी श्रीकला ने शुक्रवार को बदलापुर विधासभा क्षेत्र के महराजगंज, कोल्हुआ कल्याणपुर में चौपाल लगायी। इस दौरान उन्होंने युवक-युवतियों के अलावा पुरुषों को मात्रृशक्ति नज़र आयी। धर्म, जाति वर्ग के बन्धन तोड़कर दर्जनों मे जुटने वाले कुछ ही मिनट में सौकड़ां की संख्या में नज़र आने लगे। एक तरफ सूरज की तपिश तापमान की उचाई नाप रहा था तो दूसरी तरफ बसपा प्रत्याशी एवं जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीकला धनंजय सिंह के वाहन जिस गांव व मोहल्ले में पहुच रहे थे, वहॉ पल भर में ही सौकड़ों युवक युवतियों और पुरुष एवं महिलाओं की भीड़ एकत्र नज़र आती दिखी।

 

 

यह स्थिति देखकर यही एहसास हो रहा था कि इनका प्रभाव महिलाओं में अधिक है या युवतियो में। इनकी चौपाल की खासियत यह रही कि लोगों की मैजूदगी मे किसी भी तरह का कोई आशवासन नही देती दिखी वह केवल यही बोलती रही कि हम तो 24 घण्टे केवल आपके लिए तत्पर हैं। उन्होंने कहॉ की हम पारदर्शिता के साथ काम करने में विश्वास रखते हैं। किसी गरीब के घर ब्याह से लेकर मरनी-जरनी के अलावा बड़ी बीमारियों के इलाज में भी जरा सी लापरवाही नहीं होने देते हैं।

इसके लिए हमे प्रमाण देने की जरुरत नहीं है बल्कि हर विधानसभा के लोगों के लिए मेरे पति एवं पूर्व सांसद धनंजय सिंह लखनऊ से लेकर बी.एच.यू.तक लोगों की व्यवस्था में लगे रहते हैं। एक बार भी बहन मायावती ने हम दम्पति पर भरोसा करते हुए 2009 के बाद 2024 में बसपा से टिकट दिया है। हम उनके भरोसे और उनकी गाइडलाइन को कायम रखते हुए दबे कुचलों को साथ लेकर हर वर्ग के साथ मिलकर ‘‘सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय’’ की विचारधारा को आगे बढ़ाने में लगे है इसमें लोग पूरे उत्साह से जुड़ते जा रहे हैं।
Latest News

भारतीय संस्कृति की जड़े इतनी गहरी हैं कि इसको नष्ट करना नही है आसान: डा. दिनेश शर्मा

UP News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डा. दिनेश शर्मा ने कहा कि विदेशी आक्रान्ताओं ने यहां आकर...

More Articles Like This