Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- “पंजे और साइकिल के सपने टूट गए, खटाखट…खटाखट”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: जनता-जनार्दन ने इन चार चरणों में ही इंडी गठबंधन को चारों खाने चित्त कर दिया है. भानुमति का कुनबा बिखरने लगा है, उसने हथियार डाल दिए हैं. बचे हुए चुनाव में कोई मेहनत भी नहीं करना चाहता. इंडी गठबंधन के कार्यकर्ता पहले से ही निराश थे, अब उन्होंने घर से निकलना ही छोड़ दिया है. ये बाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने फतेहपुर में जनसभा को संबोधित करते कही.

उन्‍होंने आगे कहा कि इज्जत बचाने के लिए अब कांग्रेस ने मिशन 50 रखा है. मतलब कैसे भी करके पूरे देश में 50 सीटें मिल जाए, ये कांग्रेस का लक्ष्य है. पीएम ने कहा, ”पंजे और साइकिल के सपने टूट गए- खटाखट…खटाखट. कांग्रेस-सपा अब 4 जून के बाद की कर रही प्‍लानिंग कि हार का ठीकरा किस पर फोड़ा जाए- खटाखट…खटाखट! और मुझे तो कोई बता रहा था कि विदेश यात्रा का टिकट भी बुक हो गया है- खटाखट…खटाखट!”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैंने यह कहा था कि शहजादा वायनाड से भाग जाएंगे और अमेठी की ओर जाने की हिम्मत नहीं करेंगे. यह सच हो गया. अब अपना सम्मान बचाने के लिए कांग्रेस ने मिशन-50 का फैसला किया है. इसके लिए भानुमती के कुनबे में हवा भरने की कोशिश हो रही है, लेकिन जिस इंडिया गठबंधन की गाड़ी का टायर पहले दिन से पंक्चर हो जाएगा वो कितना आगे जाएगा.

ये भी पढ़े

Latest News

Chhattisgarh Encounter: कंधे पर नक्सलियों के शव को लेकर जंगल से लौटे जवान

Chhattisgarh Naxal Encounter: बीते शुक्रवार की सुबह दंतेवाड़ा और नारायणपुर की सीमा में नक्सलियों के खिलाफ सबसे बड़ा नक्सल...

More Articles Like This