lok Sabha Election 2024: सीएम योगी ने विपक्ष की खोली पोल, बोले- “सपा और कांग्रेस का गठबंधन कहता है कि जीतेंगे तो लूटेंगे, हारेंगे तो…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

lok Sabha Election 2024: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सलेमपुर लोकसभा सीट के मनियर इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि देश में पांच चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं. छठा चरण हो रहा है. 4 जून को जब नतीजे आएंगे तो दिल्ली के सिंहासन पर कोई राम भक्त ही बैठेगा. 400 पर के नारे को सुनकर सपा और कांग्रेस के नेताओं को चक्कर आने लगता है, क्योंकि दोनों मिलकर भी 400 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. उन्‍होंने ने कहा कि यह राम भक्तों पर गोली चलाने वालों का गठबंधन है

सपा और कांग्रेस का गठबंधन कहता है कि जीतेंगे तो लूटेंगे

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि यह लोग रामद्रोहियों के पैरोकार हैं. सपा और कांग्रेस का गठबंधन कहता है कि जीतेंगे तो लूटेंगे, हारेंगे तो टूटेंगे. चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद इस गठबंधन का बिखराव तय है. उन्‍होंने कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक असम के कामरूप से लेकर गुजरात के कच्छ तक सिर्फ एक ही स्वर गूंज रहा है, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे. सीएम ने कहा कि आपने बदलते भारत को देखा है विकसित भारत का आधार तैयार हो रहा है. जो भी परिवर्तन हो रहा है इसका नेतृत्व भले ही नरेंद्र मोदी कर रहे हैं, लेकिन इसमें आप सभी लोगों का योगदान है.

कांग्रेस और सपा की सरकार में होते थे दंगे

आज आतंकवाद खत्म हो रहा है, नक्सलवाद दम तोड़ रहा है, देश की सीमाएं सुरक्षित हैं. कांग्रेस और सपा की सरकार में दंगे होते थे. देश में चारों तरफ विस्फोट होते थे. आतंकवाद रोकने में सरकार विफल थी. कांग्रेस और सपा में इच्छा शक्ति का अभाव था. वह इस समस्या का समाधान नहीं चाहते थे और सिर्फ बहाने बनाते थे, लेकिन आज यह सभी समाप्त हो रहा है.  आज का नया भारत किसी को छेड़ता नहीं है और अगर कोई भारत को छेड़ता है तो भारत उसे छोड़ना भी नहीं है. देश में एक्सप्रेस वे, हाईवे बन रहे हैं, रेल सुविधाओं का विस्तार हो रहा है, स्वास्थ्य सुविधाएं अच्छी हो रही हैं. हर घर नल योजना से सभी को जोड़ा जा रहा है.

चुनाव में झूठ का सहारा ले रहे हैं सपा और कांग्रेस के लोग

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि 4 जून को नतीजे आने के बाद 70 से ऊपर के प्रत्येक बुजुर्ग को 5 लाख की बीमा का लाभ दिया जाएगा. सभी गरीबों के अपने पक्के मकान होंगे. सपा और कांग्रेस के लोग चुनाव में झूठ का सहारा ले रहे हैं. वह भाजपा पर संविधान बदलने का आरोप लगाते हैं. संविधान का सबसे ज्यादा सम्मान बीजेपी करती है. सपा और कांग्रेस के लोग ओबीसी का आरक्षण बांटना चाहते हैं. यह देश में पर्सनल लॉ कानून लागू करना चाहते हैं. तालिबानी शासन लागू करना चाहते हैं. हम इसका विरोध करते हैं. सपा और कांग्रेस के लोग कहते हैं कि चुनाव जीतने के बाद हम अल्पसंख्यक समाज को खाने-पीने की स्वतंत्रता देंगे. आज किसके पास खाने पीने की स्वतंत्रता नहीं है. यह लोग गो हत्या को बढ़ावा देना चाहते हैं, जो हम लोग नहीं होने देंगे.

यह भी पढ़े: Lok Sabha Election Voting: दोपहर 3 बजे तक कहां कितना प्रतिशत हुआ मतदान, जानिए हर राज्य का लेटेस्ट अपडेट

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This