Lok Sabha Election 2024: हमीरपुर में बोले पीएम मोदी- “चुनौती को चुनौती देने का दूसरा नाम है मोदी. चुनौती से जो…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि आपकी कमाई का एक्स-रे करेंगे. यानी आपके लॉकर में क्या है आपकी जमीन कितनी है, गहने कितने हैं, सोना कितना है, चांदी कितना है, आपके मंगलसूत्र कहां है यह सब लूट ले जाना चाहते हैं. यह आपसे लेकर जिसके पास नहीं है उसको दे दिया जाएगा. यानी जो वोट जेहाद करेगा उसको दिया जाएगा. ये बाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमीरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कही.

चुनौती को चुनौती देना का दूसरा नाम है मोदी

उन्‍होंने कहा कि सपा और कांग्रेस तुष्टीकरण के आगे कुछ नहीं सोचते. जब मोदी देश को इनकी सच्चाई बता रहा है, तो यह लोग कह रहे हैं कि मोदी हिंदू मुसलमान करता है. उन्‍होंने कहा चुनौती को चुनौती देने का दूसरा नाम है मोदी. चुनौती से जो टकराता है, वही मोदी कहलाता है. हमीरपुर पहुंचे पीएम मोदी ने कहा, आज मैं सपा और कांग्रेस से सावधान करने के लिए आया हूं. सपा कांग्रेस आपका वोट तो ले लेते हैं. लेकिन, ये लोग सरकार में आते हैं, तो वोट जिहाद करने वालों को सौगात बांटते हैं. इस बार सपा-कांग्रेस ने चुनाव से पहले ही इरादे साफ कर दिए हैं.

पिछड़ों का आरक्षण लूट रही कांग्रेस

कांग्रेस कह रही है कि वो सबकी संपत्ति की जांच कराएगी. फिर आपकी संपत्ति में से एक हिस्सा वोट जिहाद करने वाली वोट बैंक को दे देगी. पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस मुस्लिमों को एससीएसटी, ओबीसी का आरक्षण देना चाहती है. उन्होंने कहा, कांग्रेस पिछड़ों का आरक्षण लूट रही र्है. कांग्रेस के इस कारनामे पर सपा वाले मुंह पर ताला लगाकर बैठी है. कांग्रेस आपका आरक्षण खत्म कर रही है और सपा उसका समर्थन दे रही है. सपा वाले तुष्टिकरण के लिए किसी भी सीमा तक जा सकते हैं. उन्‍होंने आगे कहा- कल्याण सिंह के निधन पर सपा मुखिया श्रद्धांजलि देने तक नहीं गए. वो इसलिए क्यों कि कल्याण सिंह रामभक्त थे.

बूंद-बूंद पानी के लिए तरसता था बुंदेलखंड

कल्याण सिंह को अगर सपा प्रमुख श्रद्धांजलि देने जाते तो उनका वोट बैंक नाराज हो जाता है. यूपी में जब माफिया की मौत होती है, तो उसकी कब्र पर फातिहा पढ़ने पहुंच जाते हैं. सपा-कांग्रेस के शासन में बुंदेलखंड ने इतनी पीड़ा झेली, इतनी बदहाली यहां हुई. ये लोग भूले नहीं हैं. एक जमाना था जब सूखा बुंदेलखंड की पहचान बन गया था. बूंद-बूंद पानी के लिए हमारा बुंदेलखंड तरसता था. सपा-कांग्रेस की सरकारें योजनाएं निकालती थी, बाद में पैसा खा जाती थीं. पीएम ने कहा कि मैं बुंदेलखंड में काम की रिपोर्ट लेता रहता हूं.

यूपी में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं है. वोट बैंक के लिए कांग्रेस कुछ भी कर रही है. उन्होंने कहा, पिछली सरकारों ने किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर किया. आज भाजपा सरकार ने किसान सम्मान निधि के एक हजार 800 करोड़ रुपये किसानों के खाते में जमा कराए हैं. अगले 5 वर्षों में भाजपा सरकार की सुविधाएं हर गरीब तक पहुंचेंगी. उन्‍होंने कहा, पाकिस्तान को भारत ने मुंह तोड़ जवाब दिया,

ये क्या इसलिए था कि कांग्रेस इस पर पानी फेरने की बात करे. उन्‍होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस कह रही है कि वह कश्मीर में आर्टिकल 370 वापस लाएंगे और लगा देंगे. कांग्रेस आजकल हमे धमकी दे रही है कि पाकिस्तान से डरो. उसके पास एटम बम है. मैं तो कांग्रेस को कहता हूं कांग्रेस को बुंदेलखंड की धरती पर आकर देखें कि वीरता क्या होता है. पाकिस्तान का डर दिखाकर वोट मांगने वालों को कौन वोट देगा.

ये भी पढ़े

Latest News

देश की संस्कृति की पहचान बनकर उभरे थे डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी: डा दिनेश शर्मा

UP News: राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कहा कि डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी...

More Articles Like This