UP News: नीरज सिंह ने सभी कुली भाईयों से राजनाथ सिंह के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
UP News: हजरतगंज स्थित लोकसभा कार्यालय हलवासिया कोर्ट में गुरुवार को कुली संघ की बैठक हुई। बैठक में नीरज सिंह ने सभी कुली भाइयों के साथ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की और उन्हें आश्वासन दिया। और होने वाले मध्य आगामी चुनाव को लेकर देवतुल्य जनता जनार्दन से सांसद राजनाथ सिंह के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने और देश में लगातार “तीसरी बार मोदी सरकार” बनाने के लिए अपील की।
उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा, हर एक वर्ग की आकांक्षाएं, आपेक्षाये भारतीय जनता पार्टी के साथ है। आपका सम्मान हमारे परिवार में सदेव रहा है। राजनाथ सिंह जब मुख्यमंत्री बने थे तब उन्होंने सभी वर्ग को आवास पर बुलाया, जिसमे सबसे पहले कुली भाइयों को बुलाके उनका आदर सत्कार किया। आप कभी हमारे यहां आइएगा तो मै भरोसा दिलाता हूं कि जो आदर सम्मान आपने बुला के दिया उसे मै ब्याज सहित वापस लौटाऊंगा और आज लखनऊ विकास के पथ को अग्रसर होते हुए एक्सप्रेसवे, रिंग रोड, नया टर्मिनल, फ्लाइओवर, और पुराने लखनऊ का कायाकल्प का कार्य जैसे अनेक योजनाएं राजनाथ सिंह के प्रयासों से लखनऊ में संपन्न हुए हैं।
आज लखनऊ व्यापार के लिए सबसे उत्तम क्षेत्र बनकर उभर रहा है, आज लखनऊ में 15 हजार करोड़ की ब्रह्मोस मिसाइल बनाने की परियोजना आ रही है, तो दूसरी और पूरे लखनऊ के चारो तरफ 105 किलोमीटर का रिंगरोड भी बनकर तैयार है। यह निवेशकों के लिए निश्चित ही Land Bank का काम करेगा और लखनऊ का युवा Job-Seeker नहीं Job-Provider बनेगा, ऐसा हम सुनिश्चित करेंगे, आज लखनऊ को विश्वस्तरीय स्मार्ट सिटी बनाने का काम किया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एक भारत, श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना साकार हो रही है।
आज हर जिले में मेडिकल कॉलेज बन रहा है और भाजपा के पास 10 साल का ट्रैक रिकॉड है और अगले 25 साल का विजन भी उसी के साथ हम ‘जनता जनार्दन’ के समक्ष है और जनता का भी अपार समर्थन भाजपा को मिल रहा है। राजनाथ सिंह ने समाज को जोड़ने का कार्य किया हैं। हर जाति धर्म के लोगों को फायदा पहुंचाने का काम कर रहे है। भाजपा सरकार में पिछले 10 वर्षों में राजनाथ सिंह ने देश के हर कोने से लखनऊ को इन्फ्रास्ट्रक्चर वाइज जोड़ने का काम किया है, और पहले हम दुनिया के दूसरे देशों से मिसाइल, तोप, बम, गोले, टैंक, फाइटर प्लेन लेते थे, भारत अब इन सभी में आत्मनिर्भर हो रहें है।
Latest News

भारत के कार्बन उत्सर्जन एवं हरित क्रांति के प्रयासों की अमेरिका में हुई सराहना: डॉ. दिनेश शर्मा

UP News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डा. दिनेश शर्मा ने  राजधानी दिल्ली में आयोजित ’’ ग्रीन  फ्यूचर...

More Articles Like This