भाजपा सरकार सरोजनीनगर में बहा रही विकास की गंगा, 1500 एकड़ में बसेगी वर्ल्ड क्‍लास Aero City: डॉ. राजेश्‍वर सिंह

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Dr. Rajeshwar Singh News: भारत के सबसे बड़े राज्‍य यूपी में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ एक के बाद एक योजनाओं-परियोजनाओं को आमजन तक पहुंचा रहे हैं। यहां राजधानी लखनऊ से सटे सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी सरकार विकास की गंगा बहा रही है। यह दावा है, बीजेपी विधायक डॉ. राजेश्‍वर सिंह का, जिन्‍होंने हाल में कई प्रोजेक्‍ट लॉन्‍च कराए।

Dr. Rajeshwar Singh News

डॉ. राजेश्‍वर सिंह का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्व में काम करते हुए उन्‍होंने विकसित सरोजनीनगर का संकल्प लिया, जो कि अब साकार होता नजर आ रहा है। उन्‍होंने कहा- ”उत्‍तर प्रदेश में डबल इंजन सरकार द्वारा विकास हेतु सतत प्रयास, जन कल्याण के प्रति समर्पण और विकसित भारत के संकल्प के साथ निरंतर आगे बढ़ते सरोजनीनगर में नित-नए कीर्तिमान स्थापित हो रहे हैं।”

lucknow uttar pradesh

डॉ. राजेश्‍वर सिंह ने कहा, ”हमारे यहां (सरोजनीनगर में) 1500 एकड़ में विश्वस्तरीय Aero City, 15,000 करोड़ के निवेश से प्रदेश के प्रथम अशोक लेलैंड बस संयंत्र, 66.40 करोड़ की लागत से उप्र राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण भवन, देश के पहले नौसेना शौर्य संग्रहालय की स्थापना तथा NCR की तर्ज पर SCR के गठन से प्रदेश के साथ-साथ देश के ग्रोथ इंजन को और भी गति मिलेगी।” उन्‍होंने कहा कि इन ऐतिहासिक उपलब्धियों के लिए मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का आभार व्‍यक्‍त करता हूं। साथ ही विकसित सरोजनीनगर का संकल्प साकार होने पर, मैं अपने सरोजनीनगर वासियों को बधाई भी देता हूं!

 

Latest News

Patna News: चिराग पासवान ने लालू प्रसाद यादव के बयान पर किया कटाक्ष, कहा- ‘ये यही करते रहेंगे, इन्हेंा कार्यकर्ताओं…’

Patna News: लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद...

More Articles Like This