Rally in Baghpat: CM योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- “बागपत मतलब चुनावी गर्मी…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rally in Baghpat: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रालोद प्रमुख चौधरी जयंत सिंह आज (05 अप्रैल) को बागपत पहुंचे हैं. सीएम योगी का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में लैंड हुआ. इसके बाद वो कार से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. यहां उन्‍होंने भारत माता की जय और वंदे मातरम के साथ अपने भाषण की शुरुआत की. इस दौरान पूरा मैदान जयकारों से गूंज उठा. सीएम योगी ने गठबंधन प्रत्याशी राजकुमार सांगवान के पक्ष में रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने जनता से कहा कि गठबंधन प्रत्याशी राजकुमार सांगवान के समर्थन में हर बूथ पर मजबूती के साथ मतदान करना है.

बागपत की धरती से ही महाभारत की रखी गई थी नींव

सीएम योगी ने कहा कि उन्हें फिर से बागपत की पावन धरती पर आने का मौका मिला है. यह वह धरती है जहां से पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चरण सिंह ने अपनी राजनीति की शुरुआत की थी. बागपत की धरती से ही महाभारत की नींव रखी गई थी. देश की सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री को देश का सर्वोच्च सम्मान देकर देश के अन्नदाता और प्रदेश के लोगों का सम्मान किया है. पूर्व पीएम को सर्वोच्च सम्मान मिलने पर नमन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट किया.

बागपत का मतलब चुनाव की गर्मी शुरू… 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चौधरी चाण सिंह के आदर्शों को ध्यान में रखकर पार्टी का एजेंडा बनाया और देश व प्रदेश में लागू किया है. सीएम योगी ने आगे कहा कि बागपत का मतलब यानी चुनाव की गर्मी शुरू हो गई है. आज बागपत प्रगतिशील जनपत है. यह वही बागपत है, जहां से भगवान श्रीकृष्ण ने लीला की थी और यहीं से महाभारत की नींव तैयार हुई थी. आज प्रदेश की 120 चीनी मिलों में से 105 मिल दस दिन में भुगतान कर रही है.

भाजपा सरकार में आंतकवाद और आजाकता का हुआ खात्मा

विदेशों में देश के लोगों का सम्मान हो रहा है. भाजपा सरकार में देश की सीमा के अलावा व्यापारी वर्ग और बेटियां सुरक्षित हैं. आंतकवाद और आजाकता का खात्मा हुआ है। प्रदेश में निवेश को बढ़ावा मिला है. उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी की ‘ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा’ इस बात पर बहुत लोगों को मिर्ची लगी होगी. लेकिन, बागपत के लोगों को यह बात पसंद आई है. सीएम योगी ने कहा कि यदि मैं यहां से उम्मीदवार होता तो जितनी वोट आप मुझे देते, उससे ज्यादा वोट देकर राजकुमार सांगवान को जिताना है.

बागपत में एक से बढ़कर एक हाईवे बन रहे हैं

उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने देश के लिए जो कुछ भी किया, वह किसी से छिपा नहीं है. कहा कि बागपत के विधायक या सांसद ने जो भी प्रस्ताव रखा, मैंने उन्हें करने में देरी नहीं की. किसी भी काम में 24 घंटे से अधिक समय नहीं लगा. उन्होंने कहा, बागपत में एक से बढ़कर एक हाईवे बन रहे हैं. एक-दो नहीं 5-5 हाईवे से बागपत जुड़ा हुआ है. उन्‍होंने कहा कि भाजपा और लोकदल ने आपके बीच में एक योग्य उम्मीदवार आपके बीच दिया है. उन्हें जिताकर ही भेजना है.

यह भी पढ़े: Ambala: कार की डिक्की में रखे सूटकेस में मिली लापता बच्चे की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This