Nita Ambani ने की काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा, गंगा आरती में लिया हिस्सा, देखें वीडियो

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Nita Ambani In Kashi Vishwanth Temple: रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन और अरबपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी सोमवार, 24 जून को प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करने के लिए वाराणसी पहुंचीं। यहाँ पहुँचकर उन्होंने अपने बेटे अनंत अंबानी और अपनी होने वाली बहू राधिका की शादी के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान शिव का आशीर्वाद लिया. उन्हें गेट नंबर—4 से मंदिर में एंट्री दी गई. इस मौके पर वहां काफी भीड़ मौजूद रही.
मीडियाकर्मियों से बातचीत में नीता अंबानी ने कहा, “मैंने आज काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान शिव की पूजा की. इस सुअवसर पर मैं बहुत धन्य महसूस कर रही हूं. आज मैं अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण लेकर भगवान के द्वार पर आई हूं.” उन्होंने बताया​​ कि वे 10 साल बाद इस मंदिर के दर्शन करने पहुंचीं.

दस साल बाद दर्शन करने आईं काशी

वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के अलावा नीता अंबानी ने गंगा आरती में भी भाग लिया. इस मौके पर उन्होंने कहा, मैं 10 साल बाद यहां आई हूं. यहां का विकास देखकर मुझे खुशी हुई. चीजें काफी बदल गई हैं. अब यहां पर पूरी सुविधाएं हैं.”

गंगा आरती करना मेरा सौभाग्य

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने कहा— “मैंने भगवान से अपने पुत्र और पुत्रवधू के लिए प्रार्थना की. यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे गंगा आरती के दौरान यहां आने का अवसर मिला.”

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी जुलाई में होगी। 12 मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में प्रतिष्ठित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में है।

Latest News

Ghazipur News: हथियारमठ पहुंचे RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, पीठाधीश्वर भवानीनन्दन यति जी महाराज ने किया स्वागत

Ghazipur News:  आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज, 1 जुलाई को दोपहर करीब 1:00 बजे एक दिवसीय...

More Articles Like This