OP Rajbhar: इस बार मंत्री बनने से कोई रोक नहीं सकता, बोले- ओपी राजभर

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

OP Rajbhar: जब भी मंत्री मंडल का विस्तार होगा तो ओमप्रकाश राजभर मंत्री बनेगा. इस बार मंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता. जहां पर भी रहता हूं, सीना ठोक कर ही रहता हूं. समाजवादी पार्टी भाजपा की सहयोगी पार्टी है, पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस को हराने में भाजपा का ही सहयोग किया. तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे. यह बाते सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रेमशंकर मौर्य के आवास लोधियान मुहल्ला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं.

तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाना है
राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में एनडीए में शामिल रहेंगे. उत्तर प्रदेश की सभी सीटों के साथ तीन सौ प्लस सीटों पर एनडीए व सहयोगी पार्टी का ही कब्जा रहेगा. लोकसभा चुनाव में सीटों को बंटवारे को लेकर कोई मतभेद नहीं होगा. उनका मकसद तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाना है.

मंत्रिमंडल में राजभर भी होंगे शामिल
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जिस दिन भी मंत्री मंडल का प्रदेश में विस्तार होगा तो राजभर भी उस मंत्रिमंडल में शामिल होंगे. उनको इस बार मंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता है. क्योंकि राजभर जहां भी रहता है सीना ठोक कर ही रहता है. उन्होंने कहा कि इडी आदि कार्रवाई से बचने के लिए विपक्षियों ने गठबंधन किया है. विपक्षियों का गठबंधन भी तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक पाएगा.

ओपी राजभर ने सपा पर साधा निशाना
ओपी राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी भाजपा की सहयोगी पार्टी है, वह भाजपा को जिताने का काम करती है. पांच राज्यों के चुनाव में सपा ने सभी सीटों पर चुनाव लड़कर कांग्रेस को हराने और भाजपा को जिताने का काम किया है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This