नए साल पर रोडवेज बस चालकों का चक्का जाम, बोले- खा लेंगे नमक रोटी लेकिन बस लेकर नहीं जाएंगे

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bus Driver Strike; आशुतोष मिश्रा/ सुल्तानपुर: प्रदेश भर में नए साल के पहले दिन ही परिवहन निगम में चालकों ने चक्का जाम किया. इसका सीधा असर आम यात्रियों पर देखने को मिला है. नववर्ष के पहले दिन सभी चालक हड़ताल पर चले गए हैं. वहीं, नववर्ष के पहले दिन सभी चालक हड़ताल पर चले गए हैं. इस वजह से सारी बसें खड़ी हुई हैं और यात्री परेशान हैं. रोडवेज की बसों का इंतजार करती हुई सवारियां देखी जा रही हैं. बस चालक नए कानून में चालकों के लिए सजा और जुर्माने के प्राविधान का विरोध कर रहे हैं.

हड़ताल के कारण यात्री परेशान

आपको बता दें कि चालकों के हड़तताल पर जाने के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सुल्तानपुर में सुबह 4:00 बजे से रोडवेज बसों के चलने का इंतजार किया जा रहा है, लेकिन ड्राइवरों के चक्का जाम किए जाने की वजह से हम सभी लोग यहां पर परेशान हैं. यात्रियोंं का कहना है कि यहां पर न ही कोई अधिकारी और न ही कोई कर्मचारी आया हम लोगों की बातों को सुनने के लिए. इस वजह से सुल्तानपुर से लखनऊ, अयोध्या से प्रयागराज, वाराणसी जाने वाले मार्गों के लिए सुल्तानपुर डिपो की बसों का संचालन पूरी तरह ठप पड़ा हुआ है.

सुल्तानपुर बस स्टैंड पर यात्री अपना सामान लेकर इधर से उधर टहलते हुए नजर आ रहे हैं. एआरएम सुल्तानपुर को जब फोन पर बात करने का प्रयास किया गया तो फोन पर घंटी जाने के बावजूद उनका फोन उठा नहीं.

क्या बोले बस चालक

हड़ताल को लेकर बस ड्राइवर अरविंद कुमार दुबे ने कहा कि सरकार दस साल की सजा और पांच लाख रुपए जुर्माने का नियम ले आई है. कौन ड्राइवर इसे दे पाएगा. हम नमक रोटी खा लेंगे लेकिन बस नहीं चलाएंगे. ड्राइवर महिपाल यादव ने बताया कि कौन ड्राइवर है जो दस लाख रुपए रखा है, जो एक्सीडेंट होने पर दे देगा. दो पैसे से किसी तरह हम लोग अपनी जीविका चला रहे हैं. इतना पैसा हमारे पास नहीं कि एक्सीडेंट होने पर हम अपनी जेब से भर देगें. वो इंशोरेंस कंपनी देखे जैसे पहले चल रहा था. वही, बसों के चक्के थमने से ड्यूटी पर जाने वाले काफी परेशान रहे.

यह भी पढ़ें: Viral Dance Video: ‘खईके पान बनारस वाला’ गाने पर दादाजी ने किया स्टेजतोड़ डांस, वीडियो उड़ा रहा गर्दा

Latest News

Pakistan: पुलिस चौकी पर डाकुओं का हमला, दो पुलिसकर्मियों की मौत, दो घायल

Pakistan: पाकिस्तान के कच इलाके में डाकुओं ने पुलिस चौकी पर हमला बोल दिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी की मौत...

More Articles Like This